Saturday, January 22, 2022
Homeपॉलिटिक्सदिल्ली के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन आएंगे उत्तराखंड,दो दिवसीय दौरे पर ,करेंगे...

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन आएंगे उत्तराखंड,दो दिवसीय दौरे पर ,करेंगे चार जनसभाएं: AAP

देहरादून: आप पार्टी (AAP) के दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन अपने दो दिवसीय दौरे पर एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे है जहां वो दो दिनों में चार जनसभाओं में भाग लेते हुए जनता को संबोधित करेंगे। आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बयान जारी करते हुए बताया कि सबसे पहले 27 दिसंबर को इमरान हुसैन हरिद्वार ग्रामीण पहुंचेंगे जहां वो दोपहर 3 बजे जनता को संबोधित करेंगे और जनता को आप पार्टी की नीतियों से अवगत कराएंगे। इसके बाद शाम 7 बजे वो लक्सर पहुंचेंगे और यहां भी वो जनसंवाद करते हुए जनता को संबोंधित करेंगे।

28 दिसंबर को वो दोपहर 3 बजे रुडकी पहुंचेंगे और यहां पर वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो शाम को 7 बजे मंगलौर में जाकर एक जन संवाद करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी (AAP) की बढती लोकप्रियता से अब विपक्षी दल घबरा गए हैं। कांग्रेस बीजेपी अब अपनी सियासी जमीन खिसकती देख घबराने लगे हैं। उन्हेांने कहा कि 21 सालों से प्रदेश का विकास नहीं हो पाया है और इसके लिए दोनों ही दल जिम्मेदार हैं। लेकिन अब जनता विकल्प के रुप में आप पार्टी पर अपना विश्वास जता रही है और आप पार्टी की आने वाले चुनावों में जरुर सरकार बनेगी और जो प्रदेश का विकास रुका हुआ है वो विकास अब जरुर पूरा होगा।

यह भी पढ़े: Uttar Pradesh: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ब्रह्मोस यूनिट का शिलान्यास

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular