Thursday, December 2, 2021
spot_img
spot_img
Homeपॉलिटिक्सहरिद्वार आयेंगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल,रोड शो समेत कई मीटिंग्स में...

हरिद्वार आयेंगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल,रोड शो समेत कई मीटिंग्स में होंगे शामिल

देहरादून: दिल्ली के मुख्यमंत्री (CM) अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर 21 नवंबर को उत्तराखंड में हरिद्वार पहुंचेंगे। आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने आज प्रेसवार्ता करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस महीने आप पार्टी के बडे नेताओं ने उत्तराखंड के कई अलग अलग इलाकों में दौरे किए हैं । अब आप के शीर्ष नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अपने एक दिवसीय दौरे पर हरिद्वार पहुंचेंगे जहां वो आयोजित होने वाले एक रोड शो में प्रतिभाग करेंगे।

मुख्यमंत्री (CM) अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरिद्वार उत्तराखंड का गौरव है और आप पार्टी हमेशा ही इस पूरे प्रदेश को आध्यात्मिक राजधानी बनाने का संकल्प ले चुकी है। उन्होंने कहा कि, हरिद्वार के बिना प्रदेश को आध्यात्मिक राजधानी बनाने का सपना साकार नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि 21 नवंबर को आप पार्टी एक विशाल रोड शो हरिद्वार में आयोजित कर रही है जिसमें अरविंद केजरीवाल जी मुख्य अतिथी होंगे और यह रोड शो हरिद्वार शहर में निकलेगा। इसके बाद अरविंद केजरीवाल एक प्रेसवार्ता करते हुए मीडिया से रुबरु होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद वो आप कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी करेंगे। जिसके लिए पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और पार्टी अपनी तैयारियों में जुट चुकी है। इससे पहले मनीष सिसोदिया जी उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए थे जिन्होंने देहरादून और उत्तरकाशी के कार्यक्रमों में भाग लेते हुए महत्वपूर्ण घोषणा की थी कि आप के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री सीट से आप के प्रत्याशी होंगे जिसके बाद एक विशाल रैली के साथ ही उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस बीजेपी दोनों पर जमकर निशाना साधा।

आप प्रवक्ता ने बताया ,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर आप कार्यकर्ताओं की तैयारियां पूरी हो चुकी है। आप कार्यकर्ता बड़ी बेसब्री से अपने सर्वोच्च नेता का इंतजार कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के इस दौरे को लेकर आप कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। आप प्रवक्ता ने बताया इससे पहले अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में देहरादून और हल्द्वानी का दौरा कर चुके हैं और इस बार हरिद्वार पहुंच कर वो कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाएंगे और उत्तराखंड की जनता भी उनके इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े:  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 1962 के भारत-चीन युद्ध नायकों को सम्मानित करने के लिए रेजांग ला युद्ध स्मारक का उद्घाटन किया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular