Saturday, January 22, 2022
Homeपॉलिटिक्सदिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आंएगे उत्तराखंड, अपने चार दिवसीय दौरे...

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आंएगे उत्तराखंड, अपने चार दिवसीय दौरे पर कुमाऊं में करेंगे जनसंवाद और जनसभा: नवीन पिरशाली

देहरादून: आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने देहरादून आप कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी के उत्तराखंड दौरे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा क्रांति के जनक मनीष सिसोदिया जी अपने चार दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं और यह उनका उत्तराखंड का पांचवां दौरा है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 16 दिसंबर को सबसे पहले मनीष सिसोदिया 3 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे,जहां उनका आप कार्यकर्ता स्वागत करेंगे और यहां से वो हल्द्वानी पहुंचेंगे जहां वो हल्द्वानी के रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

16 दिसंबर को वो रात्रि विश्राम हल्द्वानी में करने के बाद 17 दिसंबर को सुबह मनीष सिसोदिया जी सुबह भीमताल पहुंचकर एक प्रेसवार्ता का आयोजन करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे भवाली में वो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके लिए आप पार्टी की तैयारी पूरी हो चुकी है। यहां से वो सीधे अल्मोडा पहुंचेंगे और वहां भी वो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम कौसानी मेे करने के बाद 18 दिसंबर की सुबह मनीष सिसोदिया कौसानी में प्रेसवार्ता करेंगे।।

कौसानी से वो गरुड और बागेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे जहां वो साढे 11 बजे बागेश्वर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और आप की नीतियों से लोगों को अवगत कराएंगे। इसके बाद मनीष जी कांडा गरुड पहुंचेंगे । जहां आप कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। इस दिन उनका रात्रि विश्राम अल्मोडा में ही होगा। अगले दिन यानि 19 दिसंबर को वो 12 बजे रुद्रपुर में व्यापारियों के साथ एक संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। और इसी दिन शाम को वो रुद्रपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी आगामी चुनावों को लेकर अपनी तैयारियों में पूरी तरह जुटी हुई है। अरविंद केजरीवाल जी के दौरे पर उन्होंने कहा कि काशीपुर का दौरा ऐतिहासिक दौरा रहा जहां अरविंद जी ने हजारों लोगों को संबोधित करते हुए उत्तराखंड की मातृशक्ति के लिए एतिहासिक घोषणा करते हुए सभी 18 वर्ष से उपर की महिलाओं को प्रत्येक माह 1 हजार रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि इससे मातृशक्ति में खुशी की लहर है। उन्होंने आगे कहा कि मनीष जी के उत्तराखंड दौरे से जहां आप कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है,वहीं आप पार्टी को आगामी चुनावों के लिए काफी सियासी लाभ भी मिलेगा।

यह भी पढ़े: 63 करोड़ की लागत से बनेगा भव्य सैन्य धाम, CM पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय रक्षामंत्री ने किया भूमि पूजन

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular