Thursday, April 18, 2024
Homeपॉलिटिक्सबंगाल चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए पूर्व TMC मंत्री भ्रष्टाचार...

बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए पूर्व TMC मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार

बांकुड़ा: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व मंत्री श्यामाप्रसाद मुखर्जी को भ्रष्टाचार के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। मुखर्जी, बिष्णुपुर के एक पूर्व टीएमसी विधायक, कथित तौर पर लगभग 10 करोड़ रुपये की वित्तीय अनियमितताओं में शामिल थे, जब वह 2020 में स्थानीय नागरिक निकाय के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे।

बांकुड़ा के एसपी धृतिमान सरकार ने पीटीआई-भाषा को बताया, “एसडीपीओ, बिष्णुपुर द्वारा 9.91 करोड़ रुपये की वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों की जांच की गई थी। मुखर्जी को सवालों के संतोषजनक जवाब देने में विफल रहने के बाद गिरफ्तार किया गया था।” पुलिस अधिकारी ने कहा कि बंगाल के पूर्व मंत्री को बिष्णुपुर नगरपालिका के अध्यक्ष रहते हुए ई-निविदा और अन्य आरोपों से संबंधित धन की हेराफेरी के आरोपों की जांच के बाद गिरफ्तार किया गया था।

इस बीच, भाजपा के बिष्णुपुर संगठनात्मक जिलाध्यक्ष सुजीत अगस्ती ने कहा कि मुखर्जी राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले भगवा पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन वह सक्रिय रूप से शामिल नहीं थे। उन्होंने कहा, “उनके खिलाफ आरोप उस समय के हैं जब वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) में थे। क्या सरकार अब जागी है?” भाजपा नेता ने पूछा। मुखर्जी पिछले साल 19 दिसंबर को सुवेंदु अधिकारी और कई अन्य टीएमसी नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  UP: मेरठ में खेत में मिली महिला की लाश; स्थानीय लोगों ने अपहरण के बाद हत्या का लगाया आरोप

RELATED ARTICLES

Most Popular