Tuesday, May 17, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeपॉलिटिक्सगुजरात कांग्रेस विधायक अश्विन कोतवाल 'अन्याय' का हवाला देते हुए राज्य विधानसभा...

गुजरात कांग्रेस विधायक अश्विन कोतवाल ‘अन्याय’ का हवाला देते हुए राज्य विधानसभा चुनाव से पहले BJP में शामिल

गांधीनगर: राज्य विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को करारा झटका देते हुए गुजरात कांग्रेस विधायक अश्विन कोतवाल ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और ‘अन्याय’ का हवाला देते हुए भाजपा (BJP) में शामिल हो गए। आदिवासी नेता और साबरकांठा जिले की खेड़ब्रह्मा सीट से तीन बार विधायक रहे अश्विन कोतवाल ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने से पहले विधानसभा अध्यक्ष निमाबेन आचार्य को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

कोतवाल ने कहा कि उन्होंने भाजपा (BJP) में शामिल होने से पहले कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आदिवासी नेता ने कहा कि वह जिस पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, उससे वह ‘बहुत परेशान’ हैं। उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर उन लोगों को मौका देने का आरोप लगाया जो ‘जनता के बीच लोकप्रिय’ के बजाय ‘पार्टी के प्रति वफादार’ थे। “मैं जिस पार्टी के लिए काम कर रहा था, उससे मैं बहुत परेशान था। मैं कांग्रेस के कामकाज से खुश नहीं था। जनता के बीच लोकप्रिय लोगों को टिकट देने के बजाय, पार्टी नेतृत्व केवल उन लोगों का पक्ष लेता था जो उनके प्रति वफादार रहते थे। मुझे डर है। वे भविष्य में मुझे टिकट से भी वंचित कर सकते हैं और इस तरह के अन्याय के कारण मैं अब भाजपा में शामिल हो रहा हूं।

कोतवाल ने आगे पीएम मोदी की सराहना की और उन्हें ‘विकास पुरुष’ कहा। आदिवासी नेता ने कहा, “मोदी एक विकास व्यक्ति हैं और देश को ऐसा विकासोन्मुखी व्यक्ति कभी नहीं मिल सकता है। उन्होंने कश्मीर से कन्याकुमारी तक की यात्रा की है और गुजरात के उमरगाम गांव से अंबाजी तक का विकास किया है।”

यह भी पढ़े: http://PM मोदी आज डेनिश समकक्ष मेटे फ्रेडरिकसेन से मिलेंगे, ‘हरि

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular