Friday, April 26, 2024
Homeपॉलिटिक्सअरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, कर्नल कोठियाल समेत आप के 15 स्टार प्रचारक...

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, कर्नल कोठियाल समेत आप के 15 स्टार प्रचारक की लिस्ट जारी, उत्तराखंड में करेंगे चुनावी प्रचार

उत्तराखंड में एक ही चरण में 14 फरवरी को आम चुनाव होने हैं जिसको लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है। आप के चुनाव कैंपेन को मजबूत करने और डोर टू डोर प्रचार करने के लिए अब आप पार्टी के दिग्गज नेता उत्तराखंड आकर प्रचार करेंगे और जनता को आप की नीतियों से अवगत कराते हुए उन्हें आप पार्टी को वोट देने की अपील करेंगे।आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही चुनावों में आप पार्टी का प्रचार करने के लिए आप के कई बडे नेता उत्तराखंड आएंगे।

जिसमें आप पार्टी के र्शीष नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जी,कैबिनेट मंत्री गोपाल राय,फायर ब्रांड नेता और आप सांसद संजय सिंह,कैबिनेट मंत्री सतेन्द्र जैन,कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम,कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन,आप प्रभारी दिनेश मोहनिया,आप सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल,आप विधायक जरनैल सिंह,आप विधायक आतिशी,आप विधायक संजीव झा,आप विधायक राखी बिडला,आप विधायक कुलदीप कुमार और आप विधायक प्रवीण कुमार शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि आप पार्टी ने इसकी लिस्ट जारी कर दी है और अब सभी स्टार प्रचारक जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे। आप ने सभी नेताओं के अलग अलग जगहों पर होने वाले दौरे और डोर टू डोर कैंपेन की पूरी रुपरेखा भी तैयार कर ली है। अब जनता बदलाव देख रही है और आप पार्टी ही अबकी बार सरकार बनाकर बदलाव लेकर आएगी।

यह भी पढ़े: Corona Update: उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 4402 नए मामले, 6 मरीजों की मौत

RELATED ARTICLES

Most Popular