Friday, April 12, 2024
Homeपॉलिटिक्सपल्लवी पटेल और असदुद्दीन ओवैसी मिलकर लड़ेंगे चुनाव, सपा की बढ़ेगी मुश्किल

पल्लवी पटेल और असदुद्दीन ओवैसी मिलकर लड़ेंगे चुनाव, सपा की बढ़ेगी मुश्किल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ सीटों पर हुई असहमति के बाद पल्लवी पटेल आने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में एआईएमआईएम (AIMIM) के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

आज दोपहर लखनऊ में होने वाली प्रेस वार्ता में इस पर औपचारिक मुहर लगेगी। बीच में ऐसी खबरें भी आईं थी कि पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  की मायावती (Mayawati) के साथ बातचीत चल रही है और वह बसपा (BSP) के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। पर ऐसा नहीं हुआ।

इस गठबंधन की औपचारिक घोषणा आज लखनऊ में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  की संयुक्त प्रेसवार्ता में की जाएगी। इस गठबंधन के द्वारा यूपी की दो दर्जन से अधिक सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी की जा रही है।

तीन दिन पहले पल्लवी पटेल (Pallavi Patel)  ने हैदराबाद में ओवैसी से मुलाकात की थी। आज इस गठबंधन को अंतिम रूप देने के लिए ओवैसी लखनऊ आ रहे हैं। संभव है कि आज ही कुछ सीटों का एलान भी हो जाए।

यह भी पढ़े: https://newstrendz.co.in/up/a-big-initiative-regarding-the-safety-of-women-at-the-workplace-the-scope-of-the-vishakha-committee-has-been-increased/

RELATED ARTICLES

Most Popular