Wednesday, January 26, 2022
Homeपॉलिटिक्सलालू यादव के घर बजने जा रही है शहनाई, छोटे बेटे तेजस्वी...

लालू यादव के घर बजने जा रही है शहनाई, छोटे बेटे तेजस्वी यादव की नौ दिसंबर को हो सकती है सगाई

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव राष्ट्रीय राजधानी में 9 दिसंबर को सगाई करेंगे, तेजस्वी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के छोटे बेटे हैं। हालाँकि तेजस्वी की सगाई की खबरें आ रही हैं, लेकिन लड़की के नाम का पता नहीं चल पाया है। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि लालू के बेटे की सगाई अपने पुराने मित्र की बेटी से होगी। सगाई समारोह में लगभग 40-50 मेहमान इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। लालू यादव के सात बेटियां और दो बेटे हैं और तेजस्वी सबसे छोटे हैं। वर्तमान में, वह बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं।

इसी बीच रिपोर्ट्स में आगे कहा गया कि लालू के परिवार के सभी सदस्य तेजस्वी की सगाई में शामिल होने दिल्ली पहुंच गए हैं। तेजस्वी को बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राजद के प्रभावशाली प्रदर्शन का श्रेय दिया जाता है।

वह राघोपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं और उन्होंने 2015 से 2017 तक उपमुख्यमंत्री का पद संभाला था, जब नीतीश कुमार बिहार में राजद के साथ गठबंधन सरकार चला रहे थे। यादव वंशज का एक क्रिकेटर के रूप में एक संक्षिप्त कार्यकाल भी था और उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के खिलाड़ी के रूप में आईपीएल खेला था। वह झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा थे।2018 में, लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने चंद्रिका राय के साथ शादी की, हालांकि, शादी लंबे समय तक नहीं चली और उन्होंने अपनी शादी के कुछ महीनों के भीतर तलाक के लिए अर्जी दी। तेज प्रताप और चंद्रिका का तलाक हो चुका है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: http://बड़ी खबर: कन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश होने की सूचना, हेलीकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत भी थे मौजूद

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular