Friday, December 3, 2021
spot_img
spot_img
Homeट्रेंडिंग16,000-फीट की उचाई से स्काईडाइवर्स के छलांग लगाते ही गोते खाते गिरा...

16,000-फीट की उचाई से स्काईडाइवर्स के छलांग लगाते ही गोते खाते गिरा विमान: देखे चौंकाने वाला वीडियो

दिल्ली: सोशल मीडिया पर साझा किया गया एक दर्दनाक वीडियो उस क्षण को दिखाता है जब स्काईडाइवर का एक बड़ा समूह जमीन पर गिरने से पहले रुके हुए विमान से कूद गया। स्काईडाइवर अपने विमान के नीचे की ओर सर्पिल होने से ठीक पहले और ठीक समय पर विश्वास की छलांग लगाते हुए दिखाई देते हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, घटना 14 अक्टूबर, 2021 को दक्षिण अफ्रीका के मोसेलबे के ऊपर आसमान में हुई। सौभाग्य से, समूह के सभी स्काईडाइवर सुरक्षित रूप से उतरने में कामयाब रहे। हालांकि वीडियो कई लोगों को भयभीत कर देगा, इसे विमानन शिक्षा के उद्देश्य से जारी किया गया था। जब वे विमान से उतरे थे तो समूह किसी भी मुद्दे से अनजान था। वीडियोग्राफर बर्नार्ड जेन्स वैन रेंसबर्ग द्वारा दिए गए एक खाते के अनुसार, जब जंपर्स ने दरवाजा खोला, तब बीचक्राफ्ट किंग एयर 16,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था।

“जैसा कि सामान्य है, स्काईडाइव टीम पूरी तरह से सही स्थिति और निकास समय प्राप्त करने पर केंद्रित थी। कार्य पर इस गहन ध्यान के परिणामस्वरूप कई स्काईडाइवर एक आसन्न स्टाल के बताने वाले संकेतों को याद कर रहे थे,” वैन रेंसबर्ग ने याद किया।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े:  दिल्ली सरकार ने छठ पूजा के कारण 10 नवंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular