Saturday, November 27, 2021
spot_img
spot_img
Homeट्रेंडिंगVir Das को एमपी में परफॉर्म नहीं करने दिया जाएगा; नरोत्तम...

Vir Das को एमपी में परफॉर्म नहीं करने दिया जाएगा; नरोत्तम मिश्रा

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि अभिनेता-हास्य अभिनेता वीर दास (Vir Das) को राज्य में प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मिश्रा ने कॉमेडियन के समर्थन में आने के लिए कांग्रेस पर भी हमला किया, जो अपने एकालाप ‘मैं दो भारत से आता हूं’ के बारे में पुलिस शिकायतों का सामना कर रहा है। दास का समर्थन करने के लिए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल की आलोचना करते हुए, मिश्रा ने कहा कि “कुछ जोकर” भारत का अपमान करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें कांग्रेस नेताओं का समर्थन प्राप्त है। “कुछ जोकर भारत का अपमान करने की कोशिश करते हैं और उन्हें कपिल सिब्बल और अन्य कांग्रेस सदस्यों का समर्थन प्राप्त है। राहुल गांधी और कमलनाथ ने विदेशों में भारत का अपमान किया है। हम इस दूषित को मध्य प्रदेश में अपने कार्यक्रम तब तक नहीं करने देंगे जब तक वह खेद व्यक्त नहीं करते, ”मंत्री ने संवाददाताओं से कहा।

मिश्रा ने यह भी कहा कि यदि दास केवल माफी मांगते हैं तो वह उन्हें मध्य प्रदेश में प्रदर्शन करने की अनुमति देने पर विचार करेंगे। सिब्बल के अलावा, शशि थरूर और टीएमसी सदस्य महुआ मोइत्रा ने भी दास का समर्थन किया। सिब्बल ने अपने ट्वीट में न केवल दास का समर्थन किया, बल्कि देश में असहिष्णुता और पाखंडी रवैये के बारे में भी बताया।

“वीर दास, कोई भी संदेह नहीं कर सकता कि दो भारत हैं। हम नहीं चाहते कि कोई भारतीय दुनिया को इसके बारे में बताए। हम असहिष्णु और पाखंडी हैं, ”सिब्बल ने एक ट्वीट में कहा। दास के खिलाफ संयुक्त राज्य में प्रदर्शन के दौरान अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए दिल्ली के तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज की गई थी।

सोशल मीडिया पर बैकलैश का सामना करने के बाद, दास (Vir Das) ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था।

“वीडियो दो अलग-अलग भारत के द्वंद्व के बारे में एक व्यंग्य है जो अलग-अलग चीजें करते हैं। जैसे किसी भी राष्ट्र के भीतर प्रकाश और अंधकार, अच्छाई और बुराई होती है। इनमें से कोई भी रहस्य नहीं है। वीडियो हमसे अपील करता है कि हम यह कभी न भूलें कि हम महान हैं। जो हमें महान बनाता है उस पर ध्यान केंद्रित करना कभी बंद न करें।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: http://BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ में 22 नवंबर को करेंगे कोर कमेटी की बैठक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular