Friday, May 24, 2024
HomeUncategorizedMahakumbh: निरंजनी अखाड़े के एक और संत कोरोना की चपेट में, ऋषिकेश...

Mahakumbh: निरंजनी अखाड़े के एक और संत कोरोना की चपेट में, ऋषिकेश AIIMS में भर्ती

हरिद्वार:  महाकुंभ (Mahakumbh) में डुबकी लगाने के बाद अब बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। श्री निरंजनी पंचायती अखाड़े के एक और महंत कोरोना पॉजिटिव  पाए गए हैं। महंत मनीष गिरि का कल कोरोना टेस्ट करवाया गया था। कोरोना संक्रमित होने वाले वह कोई पहले संत नहीं हैं। इससे पहले अखाड़े के सचिव और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनका इलाज एम्स ऋषिकेश में चल रहा है.

अब महंत मनीष गिरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उनको भी इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया(Manish Giri Admitted in AIIMS Rishikesh)  गया है।अब तक अखाड़ों के करीब 51 संत कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. तेजी के साथ सभी के टेस्ट कराए जा रहे हैं। 14 अप्रैल तक करीब 200 संतों के टेस्ट गए थे। वहीं एक संत की मौत हो चुकी है।आज शाम बजे देहरादून में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत प्रदेश के आला अधिकारियों के साथ कोविड-19 और कुंभ मेले mahakumbh की समीक्षा बैठक करेंगे। बैठक वर्चुअल तरीके से होगी।

यह भी पढ़े: http://कई साधुओं में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद, निरंजनी अखाड़े ने की समय से पहले MahaKumbh समाप्ति की घोषणा

RELATED ARTICLES

Most Popular