Monday, May 16, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशAIMIM का बड़ा दांव, सपा नेता आजम खान को पार्टी में शामिल...

AIMIM का बड़ा दांव, सपा नेता आजम खान को पार्टी में शामिल होने का दिया न्यौता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। समाजवादी पार्टी से नाराज बताए जा रहे आजम खान को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) ने अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। पार्टी ने सीतापुर जेल में बंद आजम खान को चिट्ठी भेजी है। पार्टी प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने आजम खान को चिट्ठी लिखी है। 3 पन्ने की चिट्ठी में लिखा गया है कि समाजवादी पार्टी मुसलमानों की कतई हमदर्द नहीं है। वह मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक की तरह समझती है। पिछले 3 सालों में आजम खान और उनके परिवार के लिए अखिलेश यादव व उनके सिपहसालारों ने कोई ठोस आवाज नहीं उठाई है।

बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि AIMIM के बड़े नेता जेल में जाकर आज़म खान से मुलाकात करेंगे। वहीं जेल में आजम खान को पार्टी में शामिल होने का औपचारिक न्यौता भी दिया जाएगा। आजम खान को न्योते के बहाने मुस्लिम वोटरों को ओवैसी की पार्टी साधने की कोशिश करेगी। बताया जा रहा है कि रामपुर के पार्टी नेताओं के जरिए आजम खान व उनके परिवार तक ये चिट्ठी पहुंचाई जाएगी। AIMIM प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने पार्टी मुखिया असदुद्दीन ओवैसी की मंजूरी के बाद चिट्ठी भेजी है।

यह भी पढ़े: CNG की बढ़ती कीमतों से परेशान ओला-उबर, ऑटो-टैक्सी आज से दिल्ली में हड़ताल पर, 10 हजार RTV के चक्कों पर लगेगा ब्रेक

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular