Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअमित शाह ने कहा योगी के शासन में सभी गुंडे उत्तर प्रदेश...

अमित शाह ने कहा योगी के शासन में सभी गुंडे उत्तर प्रदेश से भाग गए हैं

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘जन विश्वास यात्रा’ में हिस्सा लिया। कासगंज में बोलते हुए, उन्होंने राज्य में पिछली सरकारों की आलोचना करते हुए कहा कि लोग अपनी बेटियों को पहले स्कूल और कॉलेजों में भेजने से डरते थे। अमित शाह जालौन में एक और जनसभा को संबोधित करने वाले हैं , “4.5 साल के भीतर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सभी गुंडे यूपी से भाग गए। अमित शाह आने वाले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश का व्यापक दौरा करेंगे, सूत्रों का सुझाव है कि वह अगले चार दिनों में 140 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे।

 

सूत्रों ने यह भी कहा कि उनके प्रत्येक कार्यक्रम में तीन ओबीसी बहुल निर्वाचन क्षेत्रों, दो शहरी निर्वाचन क्षेत्रों, एक अनुसूचित जाति बहुल निर्वाचन क्षेत्र और एक अल्पसंख्यक बहुल निर्वाचन क्षेत्र के लोग शामिल होंगे। शाह की यात्रा की प्रमुख विशेषताओं में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनकी देर शाम बैठकें होंगी, जिसमें आगामी चुनावों की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

भाजपा ने शाह को संगठनात्मक रणनीति में सबसे आगे रखने की योजना बनाई है, यहां तक ​​​​कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में आधारशिला रखने या विकास परियोजनाओं को लॉन्च करने के लिए भी जा रहे हैं। भाजपा प्रमुख के रूप में शाह के नेतृत्व में ही पार्टी ने 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत हासिल किया था, और 2019 में 80 में से 67 लोकसभा सीटें जीती थीं। 2014 में, जब वह उत्तर प्रदेश के प्रभारी थे, तब भाजपा ने 73 लोकसभा सीटें जीती थीं।

यह भी पढ़े: विधानसभा चुनाव से पहले तैयारियों का जायज़ा लेने देहरादून पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular