Tuesday, March 5, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशक्रेटा कार ने दो स्कूटी सवारों को रौंदा, एक की मौत

क्रेटा कार ने दो स्कूटी सवारों को रौंदा, एक की मौत

मथुरा। शहर के टैंक चौराहे पर बुधवार एक अनियंत्रित कार (Creta car ) ने दो स्कूटी सवार लोगों को रौंद दिया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं दूसरी स्कूटी पर सवार अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क दुर्घटना की खबर जैसे ही अधिवक्ताओं को लगी तो उनमें आक्रोश फैल गया। वकीलों ने पुलिस कप्तान के निवास के पास कार सवार को रोक लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान गाड़ी के शीशे भी टूट गये। आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बुधवार पूर्वाह्न टैंक चौराहे के समीप एक सफेद रंग की क्रेटा कार (Creta Car) (संख्या यूपी 85 बीएस 8486) सवार ने स्कूटी पर सवार मुकेश सैनी पुत्र होरी लाल निवासी नई आबादी भगवती नगर बिचपुरी बोदला आगरा को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसी दौरान अधिवक्ता मोहित शर्मा पुत्र मधुसूदन शर्मा निवासी महाविद्या कॉलौनी गोविन्द नगर कचहरी जाने के लिए स्कूटी पर सवार होकर निकले थे। वह टैंक चौराहे के समीप पहुंचे कि हड़बड़ाहट में भागते आरोपित कार चालक ने अधिवक्ता की स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में मोहित गंभीर से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल राहगीरों ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

दुर्घटना में अधिवक्ता के गंभीर रूप से घायल होने की खबर मिलते ही कचहरी पर वकील आक्रोशित हो गए और हादसा करने वाली कार को सिविल लाइन स्थित पेट्रोल पंप के पास रोक लिया। यहां वकीलों ने गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी और कलेक्ट्रेट पर जाम लगा दिया। उन्होंने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी जमकर हजामत कर डाली।

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने उसे वकीलों के चंगुल से बचाया। उधर महिला थाने के सामने हंगामे होने से महिला थाने का गेट बंद कर दिया गया। महिला पुलिस कर्मी और फरियादी थाने के अंदर चले गए। इस दौरान क्रेटा चालक ने जान बचाने को महिला थाने की शरण ली लेकिन वहां भी अधिवक्ता पहुंच गये और उसे जमकर मारा-पीटा।

बताते हैं कि क्रेटा गाड़ी (Creta Car) को भी पत्थर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वकीलों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि कार चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा न लिखा गया तो प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़े: अवैध असलाह फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular