Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकालनेमियों के बहकावे में न आएं, जो राम को लाए हैं, आप...

कालनेमियों के बहकावे में न आएं, जो राम को लाए हैं, आप उनको लाएं : योगी आदित्यनाथ

सहारनपुर:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कैराना और सहारनपुर लोकसभा सीटों के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने दोनों सीटों पर एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सहारनपुर को पश्चिम का काशी बनना था मगर पिछली सरकारों ने इसे मजहबी जुनून का अखड़ा बनाकर रख दिया। सीएम ने ये भी कहा कि यहां फतवों के जरिए अव्यवस्था और अराजकता फैलाने का काम किया जाता था। उन्होंने जनता से अपील की कि ऐसे कालनेमियों से सावधान रहें जो सुप्रीम कोर्ट में कहते हैं कि राम हुए ही नहीं और जनता के बीच वोट लेने के लिए राम नाम का जप कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों के बाप-दादा की प्रॉपर्टी जब्त करके उसे गरीबों में बांटने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी से माफिया को समाप्त करने का काम किया गया है, कुछ माफिया जेल में हैं तो कुछ जहन्नुम चले गये हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन ही हमारा मिशन है
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले कैराना में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने दंगा और कर्फ्यू लगाने वालों की गर्मी को शांत करके शुद्ध वातावरण दिया है। दंगाइयों को फिर से पनपने का अवसर नहीं देना है, क्योंकि यह जातिवाद की राजनीति करके पहले दंगों और कर्फ्यू के आमंत्रण की एक शुरुआत करेंगे। इसके बाद बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा के लिए खतरे की घंटी बनेंगे, जो यहां के विकास को बाधित करने की साजिश का हिस्सा है। हमें इससे ऊपर उठकर काम करना होगा। इसके लिये हमें दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों, अराजक तत्वों, बेटी, मां, अन्नदाता, नौजवान के जीवन से खिलवाड़ करने वालों को दोबारा पनपने नहीं देना है, चाहे वह कोई भी हो। आज कोई भी नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं कर सकता। यदि कोई ऐसा प्रयास भी करता है तो उसके बाप-दादा की प्रॉपर्टी जब्त करके गरीबो में बंटवा देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन ही हमारा मिशन है। हम उनके राष्ट्रवाद के विजन और मिशन के साथ जुट कर नए भारत के निर्माण के लिए कार्य करेंगे। सीएम ने यहां बीजेपी लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के पक्ष में वोट की अपील की।

माफिया रक्तबीज हैं, इन्हें पनपने नहीं देना है
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि माफिया रक्तबीज हैं, इन्हें किसी भी हाल में दोबारा पनपने नहीं देना है। इनके सामने कांग्रेस नतमस्तक थी और सपा दुम दबाकर चलती थी, मगर आज इनमें से कुछ जेल में हैं तो कुछ जहन्नुम चले गये हैं। इनकी गर्मी को पूरी तरह से शांत कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव स्पष्ट रूप से दो ध्रुवों में बंट चुका है। एक तरफ जातिवादी लोग हैं, दूसरी तरफ राष्ट्रवाद को समर्पित लोग हैं। एक तरफ सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने वाले हैं तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत माता का स्वाभिमान ऊंचा रहे, तेरा वैभव अमर रहे के भाव वाले लोग हैं। सीएम ने कहा कि पहले जहां से चिल्लाकर उपद्रव करते थे वो माइक ही हमने उतार दिये हैं। न रहेगा बांस न बजेगी बांसुरी। हमारा देश और हमारा धर्म ही हमारा राष्ट्रधर्म है। यह सुरक्षित है तो हम सुरक्षित रहेंगे। सीएम योगी ने कहा कि देवबंद को मजहबी जुनून का अड्डा बना दिया गया था, छोटी छोटी सी बात को लेकर फतवा जारी होता था। वैक्सीन कैसे दी जाए इसे लेकर फतवा जारी होता था। यहां से अव्यवस्था और अराजकता फैलाने का प्रयास किया जाता था। विकास की कोई चर्चा नहीं करता था। सीएम योगी शुक्रवार को देवबंद में सहारनपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular