Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशहाईवे पर लूट करने वाले गैंग के सरगना सहित आठ बदमाश गिरफ्तार

हाईवे पर लूट करने वाले गैंग के सरगना सहित आठ बदमाश गिरफ्तार

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हाईवे पर गाड़ी और खडे‌ ट्रको‌ं से लूट‌पाट करने वाले गिरोह के सरगना सहित 08 वदमाशो को पुलिस ने मुठभेड़ में गुरुवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने जानकारी देतेे हुए बताया कि आज सुबहथाना प्रभारी मक्खनपुर शैलेंद्र सिंह चौहान को नए हाईवे पर शातिर लुटेरों के होने की जानकारी मिली। तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सफेद बाइक पर भागते हुए एक बदमाश को रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई गई जिससे बदमाश घायल होकर नीचे गिर पड़ा बदमाश ने अपना नाम अजय उर्फ पकौड़ी बताया।

उसने अपने गिरोह के अन्य सात साथियो‌ के विषय में भी जानकारी दी गई जो पास में ही छिपे हुए थे उनके कब्जे से एक ऑटो भी बरामद किया गया जिसमें चोरी का सामान भरा हुआ था। पुलिस ने घायल बदमाश अजय को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। अजय उर्फ पकौड़ी अत्यंत शातिर‌ किस्म का बदमाश है जो पकौड़ी के नाम से गिरोह चलाकर लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देता है।जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में 20 आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।

पुलिस द्वारा दो अवैध तमंचे खाली खोखा और जिंदा कारतूस के अलावा भारी मात्रा में चोरी और लूट का माल भी बरामद किया गया है।सरगना अजय से बरामद की गई सफेद रंग की बाइक भी बिना नंबरप्लेट की मिली है। इसके विषय में भी पुलिस द्वारा जानकारी की जा रही है। इसके अलावा चोरी के मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।

अजय के पकौड़ी गैंग के पकड़े गए अन्य साथियों मे पवन शर्मा दीपक कुशवाहा, प्रशांत, बॉबी कश्यप शिवा उर्फ पंजाबी ‌अजय शंकर तथा आसिफ शामिल हैं।पुलिस द्वारा आवश्यक पूछताछ के बाद सभी बदमाशों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़े: व्यावसायिक शिक्षा और कौशल विकास के माध्यम से 2023-24 में अब तक 66 हजार युवाओं को मिला रोजगार

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular