Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशBHU के सुश्रुत हॉस्टल में लगी आग, बाल-बाल बचे मेडिकल छात्र

BHU के सुश्रुत हॉस्टल में लगी आग, बाल-बाल बचे मेडिकल छात्र

वाराणसी: BHU ट्रामा सेंटर परिसर स्थित सुश्रुत हॉस्टल ( Sushruta Hostel ) के भूतल पर बुधवार की भोर में करीब 5 बजे आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया। आग की लपटें देख आनन- फानन मेडिकल छात्र भी कमरे से नीचे आ गए। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा।

सुश्रुत हॉस्टल ( Sushruta Hostel ) में मेडिकल छात्र रहते हैं। हॉस्टल में मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने इसकी सूचना ट्रामा सेंटर स्थित सुरक्षा कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर कुछ ही देर में अन्य सुरक्षाकर्मी और दमकल की गाड़ी भी पहुंची। घटना की वजह किसी के द्वारा सिगरेट पीकर फेंकना बताया जा रहा है।

दमकल कर्मियों और ट्रामा सेंटर में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस बारे में ट्रामा सेंटर प्रभारी प्रो. सौरभ सिंह का कहना है कि हॉस्टल ( Sushruta Hostel ) में चल रहे कामकाज की वजह से काम करने वालों ने कुछ लकड़ी के बेकार सामान और कुछ रद्दी कागजात सहित अन्य सामान हॉस्टल के गलियारे के पास रख दिया था, उसी में आग लग गई।

सुरक्षा कर्मियों की सूझबूझ, दमकल कर्मियों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया है। किसी तरह के जानमाल का कोई नुकसान नहीं है।

यह भी पढ़े: जयंत चौधरी लड़ाई को कमजोर नहीं होने देंगे…, RLD-BJP गठबंधन की अटकलों पर बोले अखिलेश यादव

 

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular