Friday, March 1, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशपटाखे से झुलसी प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती, इलाज...

पटाखे से झुलसी प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती, इलाज के दौरान मौत

लखनऊ: प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलस कर मौत हो गई है। रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी किया दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद हैं। दिवाली की रात को उनका परिवार प्रयागराज में था। जानकारी के अनुसार दीपावली की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने के लिए गयी थी।

छत पर बच्चों के साथ खेलते वक़्त पटाखा फटने से हादसा हुआ था, पटाखे की चिंगारी से बच्ची की कपड़ों में आग लग गई थी। 6 साल की मासूम किया ने दिवाली की रात फैंसी ड्रेस पहन रखा था। हादसे में बच्ची साठ प्रतिशत से ज्यादा जल गई थी. उसका निजी अस्पताल में शुरुआती इलाज किया जा रहा था। लेकिन बच्ची की हालत बिगड़ती ही जा रही थी। बताया जा रहा है की बच्ची को आज दिन में एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था लेकिन शिफ्टिंग से पहले ही इलाज के दौरान ही बच्ची की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, बच्चों के साथ खेलते वक़्त पटाखा फटने से किया गंभीर रूप से झुलस गई थी। 6 साल की किया जोशी कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हुई थी। गुड़गांव के अस्पताल में दादी रीता जोशी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसका इलाज हुआ था। इलाहाबाद संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं।

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular