Tuesday, March 5, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशजनता की सुनें अधिकारी, सुनिश्चित हो कार्यवाहीः CM योगी

जनता की सुनें अधिकारी, सुनिश्चित हो कार्यवाहीः CM योगी

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को अपने सरकारी आवास पर जनता दर्शन में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आए लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को उनके तत्काल निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान सीएम ने निर्देश दिए कि जिलों में तैनात अधिकारी लोगों की फरियाद को गंभीरता से सुनें और उनकी शिकायतों पर कार्यवाही सुनिश्चित करें। जनता दर्शन (Janta Darshan) में प्रदेश के अलग-अलग जनपदों से आए लोगों ने मुख्यमंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इसमें रायबरेली, उन्नाव, बहराइच, सीतापुर कई अन्य जनपदों के लोग शामिल थे। सीएम ने भी पूरी गंभीरता से उनकी बातों को सुना और अधिकारियों को कार्यवाही के आदेश दिए।

जनता दर्शन में पहुंचे कई लोगों ने अपने इलाज को लेकर सीएम (CM Yogi)  से सरकारी मदद की अपील की। सीएम योगी ने भी उन्हें तत्काल राहत के लिए आश्वस्त किया। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो जमीन पर कब्जे को लेकर अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे। इस पर सीएम योगी ने तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए।

इसी तरह आपराधिक घटनाओं की शिकायत पर भी सीएम ने जिलाधिकारी को मामला संज्ञान में लेने और कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कुछ लोगों ने नियुक्ति से संबंधित समस्याओं को सीएम (CM Yogi)  से साझा किया तो कुछ ने जिलों में अपनी शिकायतों पर अधिकारियों द्वारा सुनवाई न किए जाने की बात कही। इस पर सीएम योगी ने सख्त लहजे में कहा कि सभी जिलों में अधिकारी लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लें और तुरंत कार्यवाही करें।

कुछ लोग ऐसे भी थे, जो परिजनों के गुम हो जाने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री (CM Yogi)  ने एक-एक करके सब की बात सुनी। सभी लोगों को आश्वस्त किया कि परेशान मत होइए, हर मामले में प्रभावी कार्यवाही कराई जाएगी।

यह भी पढ़े: स्थापना दिवस की तैयारियों में जुटी BJP

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular