Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशरामभद्राचार्य की गर्दन काटने पर 2 लाख का इनाम, अलीगढ़ से जुड़ा...

रामभद्राचार्य की गर्दन काटने पर 2 लाख का इनाम, अलीगढ़ से जुड़ा आरोपी का कनेक्शन

अलीगढ़/देहारादून: जगद्गुरु रामभद्राचार्य (Jagadguru Rambhadracharya) तबीयत खराब होने के बाद देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी तबीयत में अब काफी सुधार है। पिछले दिनों उन्होंने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा था कि वह अब पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। इस बीच उनको जान से मारने की धमकी मिली है। अलीगढ़ के रहने वाले एक युवक ने रामभद्राचार्य पर अभद्र टिप्पणी की है। इसके बाद से आरोपी युवक के खिलाफ लोगों में आक्रोश है।

आरोपी युवक ने रामभद्राचार्य (Jagadguru Rambhadracharya) पर की गई टिप्पणी में कहा कि जो भी शख्स उनकी गर्दन काटेगा उसे 2 लाख दिया जाएगा। जो शख्स उनकी आंख निकाल कर लाएगा। वह उसे 3 लाख रुपये का इनाम देगा। युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अलीगढ़ का ही रहने वाला है आरोपी

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आरोपी युवक अलीगढ़ के थाना बरला के गांव फुसावली का रहने वाला है। आरोपी युवक का नाम सत्यवीर सिंह है। आरोपी युवक ने 6 फरवरी को उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

इस वीडियो में वह कह रहा है कि जो भी स्वामी रामभद्राचार्य (Jagadguru Rambhadracharya) की गर्दन काटकर लाएगा। उसे दो लाख और आंखें फोड़ने पर तीन लाख रुपये अपने पास से देगा। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कार्रवाई की मांग की है। पहचान होने के बाद पुलिस ने गांव के चौकीदार रामगोपाल की तहरीर पर थाना बरला पर मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले पर क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने बताया कि पोस्ट वायरल होने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। युवक नोएडा में किसी कंपनी में काम करता है। पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़े: पूर्व कैबिनेट मंत्री के 17 ठिकानों पर ED की छापेमारी, फॉरेस्ट लैंड घोटाले से हुई कार्रवाई

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular