Friday, May 20, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशहिंदू योद्धा संगठन' के सात लोग गिरफ्तार, मस्जिदों के बहार आपत्तिजनक वस्तुएं...

हिंदू योद्धा संगठन’ के सात लोग गिरफ्तार, मस्जिदों के बहार आपत्तिजनक वस्तुएं फेंकने का आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मस्जिदों के दरवाजे पर तथा एक मजार के पास आपत्तिजनक वस्तुएं फेंककर शहर का सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के प्रयास के आरोप में हिंदू योद्धा संगठन के नेता समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकरी दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि कुछ असमाजिक तत्वों ने एक धार्मिक ग्रंथ के फटे पन्ने, गाली-गलौज के पत्र और कथित रूप से सुअर के कच्चे मांस के टुकड़े जैसी कुछ आपत्तिजनक चीजें फेंककर सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश की थी।

उन्होंने बताया कि “हिंदू योद्धा संगठन” समूह के सात सदस्यों को मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार समूह के नेता महेश मिश्रा एक पुराना हिस्ट्रीशीटर है, जिसके खिलाफ शहर के एक पुलिस स्टेशन में चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने जिन अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया है, उनमें प्रत्यूष कुमार, नितिन कुमार, दीपक गौड़, ब्रजेश पांडे, शत्रुघ्न और विमल पांडे शामिल हैं जो कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

यह भी पढ़े:  पटियाला: खालिस्तान विरोधी प्रदर्शन को लेकर पटियाला में दो समुदाय के कार्यकर्ताओं में झड़प, स्थिति तनावपूर्ण

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular