Tuesday, March 5, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशहत्या के आरोप में तीन को जेल

हत्या के आरोप में तीन को जेल

हमीरपुर: जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में शुक्रवार को मिले शव का खुलासा करते हुये पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधो के चलते युवक की पीट पीट कर हत्या कर शव खेत में फेंका गया था। इस मामले में पुलिस ने पिता,पुत्र और एक महिला को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को चंदपुरवा गांव के एक खेत में प्रदीप पांडेय (27) शव मिला था।पुलिस ने शक के आधार पर आज गांव के बलवीर यादव,जयराम यादव एवं आरती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमे खुलासा हुआ कि जयराम की पत्नी आरती से प्रदीप के अवैध संबंध थे। शुक्रवार रात आरती के बिस्तर में प्रदीप का मोबाइल फोन मिल गया था जिस पर जयराम ने पत्नी को मारपीट कर पूछताछ की तो उसने प्रदीप से अवैध संबंधों की बात स्वीकार की।

उसी रात को जयराम ने पत्नी आरती से फोन कराकर प्रदीप को घर में बुलाया और उसे कमरे में बंद कर पिता पुत्र ने लाठी डंडो से जमकर पीटा और मृत समझ कर उसे घर के बगल में स्थित लक्ष्मी साहू के खेत में फेंक आये। कुछ देर तक प्रदीप दर्द से कराहता रहा। इस बीच जयराम फिर खेत में लाठी लेकर गया मगर तब तक उसकी सांस थम गयी थी।

घर में आकर आंगन में पड़े खून के धब्बों को धुल दिया। पुलिस ने मौके पर लाठी डंडे व तीन मोबाइल फोन बरामद किये है। पुलिस ने तीनो अभियुक्तों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े: तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular