Thursday, October 28, 2021
spot_imgspot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेश28 PCS अधिकारियों के तबादले, आज हो सकती है कानपुर सहित कई...

28 PCS अधिकारियों के तबादले, आज हो सकती है कानपुर सहित कई जिलाधिकारियों को हटाने की तैयारी

- Advertisement -

लखनऊ: यूपी में शनिवार को देर रात पीसीएस (PCS) अफसरों के तबादले हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तबादलों को मंजूरी दे दी है। आज कानपुर सहित कई जिलों के जिलाधिकारियों को हटाने की तैयारी है। शनिवार को देर रात कई जिलों के सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम इधर से उधर किए गए हैं। शासन ने 28 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। चुनाव के मद्देनजर अफसरों की तैनाती में बदलाव किया जा रहा है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले, शासन के निर्देश पर डीआईजी डॉ प्रीतिंदर सिंह ने मुजफ्फरनगर जनपद में तीन साल से अधिक अवधि से तैनात 28 इंस्पेक्टरों के तबादले मंडल क्षेत्र के सहारनपुर और शामली जनपद में किए हैं। इनमें 12 थाना प्रभारी भी शामिल हैं।
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंडल में 57 इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किया गया है। इनमें जनपद में तैनात 28 इंस्पेक्टर भी शामिल हैं, जिन्हें यहां तीन साल पूरे हो चुके हैं। इस सूची में जनपद के 12 थाना प्रभारी और साइबर हेल्प सेंटर प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव भटनागर भी शामिल हैं। जिन थाना प्रभारियों को जनपद से सहारनपुर व शामली भेजा गया है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं उम्मीद की जा रही है कि तबादलों का दौर जारी रहेगा।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: CM धामी ने किया कार्बेट फुटबॉल क्लब उत्तराखण्ड का लोकार्पण

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular