Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP Election 2022: पहले चरण के लिए उम्मीदवारों का फैसला करने के...

UP Election 2022: पहले चरण के लिए उम्मीदवारों का फैसला करने के लिए योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा समिति आज करेगी बैठक

लखनऊ: चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा (UP Election 2022)  चुनावों की तारीखों की घोषणा के दो दिन बाद, उत्तर प्रदेश में अगले महीने होने वाले चुनावों के लिए चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए भाजपा पैनल सोमवार को एक बैठक करेगा। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि 24 सदस्यीय पैनल 10 फरवरी को होने वाले पहले चरण के मतदान में पार्टी द्वारा उम्मीदवारों को मैदान में उतारने का भी फैसला करेगा। बैठक शाम करीब चार बजे लखनऊ में होगी।

पैनल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्य भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, राज्य महासचिव (संगठन) सुनील बंसल, सहायक महासचिव कर्मवीर सिंह शामिल हैं। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद रमापति राम त्रिपाठी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य, उपाध्यक्ष रेखा वर्मा और महासचिव अरुण सिंह भी पैनल की पार्टी हैं जो बैठक में मौजूद रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, राज्य मंत्री संजीव बाल्यान, राज्य मंत्री सुरेश खन्ना और बृजेश पाठक, राष्ट्रीय सचिव और सांसद विनोद सोनकर, सांसद राजवीर सिंह, राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल, विधायक और उपाध्यक्ष सलिल विश्नोई और राज्य महासचिव और एमएलसी अश्विनी त्यागी भी हैं। पैनल के सदस्य। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) सात चरणों में – 10 फरवरी, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को होंगे। नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे। upupराजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण राज्य, जिसकी विधानसभा सीटों की संख्या सबसे अधिक 403 है, वर्तमान में भाजपा के शासन में है।

यह भी पढ़ें: आज का पंचांग व दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular