Friday, April 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: उत्तर प्रदेश के स्कूल, कॉलेज फिर 30 जनवरी तक बंद,...

UP News: उत्तर प्रदेश के स्कूल, कॉलेज फिर 30 जनवरी तक बंद, सभी के लिए ऑनलाइन क्लास जारी रहेगी

उत्तर प्रदेश:  यूपी में COVID प्रतिबंधों के विस्तार से संबंधित समाचार नवीनतम अपडेट के साथ यहां साझा किए गए हैं। COVID-19 मामलों में स्पाइक के कारण उत्तर प्रदेश के स्कूल, कॉलेज फिर से बंद कर दिए गए हैं। ये सभी शिक्षण संस्थान अब 30 जनवरी 2022 तक बंद रहेंगे। उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने आज 22 जनवरी 2022 को यूपी के स्कूल, कॉलेज बंद करने की घोषणा की है। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार ने पहले इन सभी शैक्षणिक संस्थानों को 23 जनवरी, 2022 तक बंद रखने का फैसला किया था। हालांकि, स्थिति में कोई बड़ा सुधार नहीं देखते हुए, इस बंद को बढ़ा दिया गया है।

एएनआई की आधिकारिक घोषणा ने हमें सरकार के फैसले के बारे में भी बताया। हितधारक नीचे दिए गए आधिकारिक आदेशों की जांच कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के स्कूल, कॉलेज ऑनलाइन कक्षाएं जारी रखेंगे। शिक्षण के तरीके में कोई बदलाव नहीं होगा और सभी को सलाह दी जाती है कि वे घर के अंदर रहें और किसी भी परिस्थिति में अपने शिक्षण संस्थानों में न जाएं।

अन्य समाचारों में, छात्र यूपी बोर्ड परीक्षाओं की घोषणा और इन परीक्षाओं को ऑफ़लाइन आयोजित करने या न करने के बारे में स्पष्टता की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अभी तक, उत्तर प्रदेश बोर्ड ने इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

उत्तर प्रदेश COVID के मामले पिछले कुछ दिनों से कई लोगों को डरा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में, यूपी ने 18,000 से अधिक नए COVID-19 मामले दर्ज किए हैं और पिछले 1 सप्ताह में लगभग हर दिन, संख्या अधिक रही है। इसके साथ ही सरकार बच्चों का टीकाकरण भी जारी रखे हुए है। यूपी के स्कूलों, कॉलेजों के अपडेट के लिए यहां चेक करते रहें।

यह भी पढ़े:UP Election 2022: AIMIM ने बाबू सिंह कुशवाहा की जन अधिकार पार्टी और भारत मुक्ति मोर्चा के साथ हाथ मिलाया 

RELATED ARTICLES

Most Popular