Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh Assembly Elections 2022: प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाल्मीकि समुदाय से...

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाल्मीकि समुदाय से कांग्रेस के लिए उम्मीदवार का सुझाव देने का आग्रह किया

आगरा: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को वाल्मीकि समुदाय से उत्तर प्रदेश से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) लड़ने के लिए एक नाम सुझाने को कहा। प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा में कहा “जब मैं अरुण वाल्मीकि की मृत्यु के बाद आगरा आया, तो मैंने सोचा कि हम वाल्मीकि समुदाय के लोगों के लिए क्या कर सकते हैं।

वाल्मीकि समुदाय के सफाई कर्मचारी अरुण नरवर की अक्टूबर में आगरा में पुलिस हिरासत में कथित तौर पर मौत हो गई थी। उस पर चोरी का आरोप लगा था और जगदीशपुरा थाने के मालखाना से 25 लाख रुपये की कथित तौर पर चोरी की थी। आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज ने कहा, “मृतक ने जांच के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया और पुलिस ने उसके घर से 25 लाख रुपये सफलतापूर्वक बरामद कर लिए।” पुलिस ने दावा किया था कि वाल्मीकि थाने में बीमार पड़ गए थे और उनके परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए, जहां उन्हें ‘मृत’ घोषित कर दिया गया।

प्रस्ताव पर चर्चा के लिए कांग्रेस ने भेजा प्रतिनिधिमंडल : प्रियंका
प्रियंका गांधी वाड्रा अरुण नरवर के निधन के बाद उनके परिवार से मिलने पहुंची थीं। उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी के वाल्मीकि समुदाय के उम्मीदवार को चुनने का उद्देश्य राज्य और देश को यह संदेश देना है कि आगरा और हाथरस में अत्याचारों का सामना करने वाला समुदाय अपने दम पर लड़ता है और मजबूती से लड़ता है।

यह भी पढ़े: UP Election 2022 Update: सभी राजनीतिक दल चाहते हैं कि यूपी चुनाव तय कार्यक्रम के अनुसार हों

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular