Saturday, January 22, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश चुनाव: CM योगी आदित्यनाथ आज करेंगे बीजेपी के 'सुझाव आपका,...

उत्तर प्रदेश चुनाव: CM योगी आदित्यनाथ आज करेंगे बीजेपी के ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ अभियान की शुरुआत

लखनऊ: मतदाताओं से जुड़ने की कोशिश में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM) योगी आदित्यनाथ बुधवार को बीजेपी के ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। ‘सुझाव आपका, संकल्प हमारा’ के पीछे का विचार लोगों की राय और सुझाव प्राप्त करना है और इसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के ‘संकल्प पत्र’ (घोषणापत्र) में शामिल करना है, जो जनवरी में जारी होने की उम्मीद है। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष और यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि भाजपा सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में पेटियां लगाएगी और लोगों से अपने सुझाव लिखने और उन्हें बक्से में डालने की अपील करेगी।

खन्ना ने कहा, “भाजपा सरकार ने राज्य के लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए कई ऐतिहासिक कार्य किए हैं, जो पिछली राज्य सरकार करने में विफल रही। ” उन्होंने कहा कि 2017 में संकल्प पत्र भी भाजपा ने लोगों के सुझाव पर तैयार किया था।

उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री ने कहा कि भाजपा ने 2017 के उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए लोगों द्वारा दिए गए सुझावों के आधार पर अपना चुनावी घोषणा पत्र तैयार किया। खन्ना ने कहा, “हम संकल्प पत्र में किए गए वादों के आधार पर चुनाव में गए थे। हमने सभी वादे पूरे किए हैं।” यूपी के मंत्री ने कहा कि भाजपा सदस्य स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करेंगे और व्यवसायी अपने सुझावों को शामिल करेंगे।

प्रदेश के सभी प्रमुख महानगरों में संकल्प पत्र समिति के सदस्यों एवं विभिन्न सामाजिक एवं व्यावसायिक वर्गों से संवाद स्थापित कर लोगों के सुझाव भी एकत्रित किये जायेंगे। वेबसाइट, ई-मेल और मिस्ड कॉल के जरिए भी सुझाव लिए जाएंगे।” उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने की संभावना है। कुछ सर्वेक्षणों ने भविष्यवाणी की है कि अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी सत्तारूढ़ भाजपा के लिए मुख्य चुनौती के रूप में उभर सकती है।

यह भी पढ़े: आज अयोध्या में पहुंचेंगे भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, CM योगी आदित्यनाथ करेंगे स्वागत

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular