Friday, March 1, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh Panchayat Elections: सीतापुर पुलिस की कार्रवाई, 74 पर गैंगस्टर व...

Uttar Pradesh Panchayat Elections: सीतापुर पुलिस की कार्रवाई, 74 पर गैंगस्टर व 18 पर लगा NSA

सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) एनपी सिंह ने आज बताया कि 554 व्यक्तियों के खिलाफ गैंगस्टर के मामले दर्ज किये गए हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (Uttar Pradesh Panchayat Elections) से पहले सीतापुर (Sitapur) जिले में पुलिस ने अपराधियों और शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने शातिर अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए शातिर अपराधियों को जेल भेजने की कार्रवाई करते हुए पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए कमर कस ली है। सीतापुर जिले में 1599 ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए चुनाव होना है।

सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह ने आज बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जो बड़े बदमाश है, उनको चिन्हित कर 18 मामलों में रासुका की कार्रवाई की गई है। इसी प्रकार 554 व्यक्तियों के खिलाफ गैंगस्टर के मामले दर्ज किये गए हैं और 74 पर कार्रवाई की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने 4 मामलों में 14 (क) की कार्रवाई करते हुए संपत्ति जब्त की गई है। जिसकी कीमत करीब 90 करोड़ के आसपास है।

https://newstrendz.co.in/national-international/budget-2021-halwa-ceremony-concluded-in-the-finance-ministry-the-process-of-budget-printing-started/

अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार, पुलिस ने पंचायत चुनाव (Uttar Pradesh Panchayat Elections) के मद्देनजर 33 हजार 132 लीटर अवैध शराब बरामद की गई है। अवैध शराब के मामले में 2947 लोगो की गिरफ्तारी हुई है। वहीं पंचायत चुनाव को देखते हुए अभी तक जिले में 639 शस्त्र लाइसेंसों को जमा कराया गया है। चुनाव को देखते हुए पुलिस शातिर अपराधियों पर नजर बनाए हुए हैं। सीतापुर में 1980 बीडीसी पद के लिए चुनाव कराया जाना है। जिला पंचायत सदस्य के 79 पदों के लिए चुनाव होगा। जहां 28 लाख से ज्यादा मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे।

यह भी पढ़े: http://Uttarakhand Police: सड़क सुरक्षा कार्यक्रम 2021 की थीम “सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा” दीवारों पर हुई प्रदर्शित MAD संस्था निभा रही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular