Tuesday, March 5, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेश‘हमारे लिए कोई मसला ‘विराट’ और ‘गंभीर’ नहीं’, उप्र पुलिस का ट्वीट...

‘हमारे लिए कोई मसला ‘विराट’ और ‘गंभीर’ नहीं’, उप्र पुलिस का ट्वीट वायरल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने अपने फेसबुक पर क्रिकेट मैच के अंपायर और यातायात पुलिसकर्मी की एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘दूरी ना रहे पूरी तो ‘फाइन’ लग सकता है, पिच हो या रोड उचित दूरी का खुली बाहों से पालन करें।’ उल्लेखनीय है कि भारत रत्न स्व.अटल बिहार के नाम से लखनऊ स्थित शहीद पथ पर बने किक्रेट स्टेडियम में एक मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एक क्रिकेट मैच खेला गया था। इस दौरान खिलाड़ी विराट कोहली और पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के बीच हुई बहस काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके इस बहस पर यूपी पुलिस ने चुटकी ली है।

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच होने वाली तू-तू, मैं-मैं को लेकर यूपी पुलिस की तरफ से किए गए ट्वीट पर भी लोग मजे ले रहे हैं। यूजर्स कैप्शन में तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”मैसेज देने का क्या बेहतरीन आइडिया है।” एक यूजर ने लिखा,”जिस किसी स्टाफ ने यह ट्वीट निर्मित किया। उन्हें इक्कीस नहीं एक हज़ार एक तोपों की सलामी। शानदार प्रयोग शब्दों का।”

एक तरफ लोग जहां यूपी पुलिस की वर्ड प्लेइंग की जमकर तारीफ कर रहे थे वहीं एक शख्स ने यूपी पुलिस एक पुराने मुद्दे पर सवाल पूछा है। दरअसल यूजर ने हाथरस गैंगरेप की पीड़िता का देर रात में किए गए अंतिम संस्कार की तस्वीर शेयर की और पुलिस से पूछा,”ये तस्वीर याद तो होगी आपको, उस समय आपकी 112 डायल कहां थी?”

यह भी पढ़े: ऐसा लग रहा है कि आप शिमला मसूरी में बैठे हैं: CM

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular