Wednesday, January 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशवृंदावन: यूपी चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए करूंगी कैंपेन-कंगना रनौत

वृंदावन: यूपी चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए करूंगी कैंपेन-कंगना रनौत

वृंदावन: हिन्दी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अचानक वृंदावन के श्री बांकेबिहारी मंदिर (Banke Vihari Temple) पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने बिहारी जी के मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं की भारी भीड़ का राधे-राधे बोल कर अभिवादन किया। कंगना रनौत ने बिहारी जी के दर्शन किए और भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन नजर आईं।

पत्रकारों ने जब कंगना रनौत से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी की सदस्य नहीं हैं, लेकिन जरूरत पड़ी तो राष्ट्रवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए राष्ट्रवादी पार्टी के लिए चुनाव में प्रचार करेंगी। कंगना ने कहा कि वह बड़ी कृष्ण भक्त हैं और उनके लिए सौभाग्य की बात है कि आज बिहारी जी के दर्शन हुए। कंगना ने बताया कि उन्हें मक्खन का प्रसाद भी मिला है और वह पूरी तरह से कृष्ण भक्ति में डूबी हुई हैं।

एक सवाल के जवाब में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है उन्हें ही मेरी बात बुरी लगती है। किसानों से माफी मांगने के सवाल पर कंगना रनौत ने कहा कि वह किसानों के हित की बात करती हैं, इसलिए माफी क्यों मांगेगी। उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व हैं और उन लोगों ने गाड़ी रोकी थी, लेकिन वहीं पर बहुत से लोगों ने यह भी कहा कि बेवजह परेशान मत करिए और इन्हें जाने दीजिए।

कंगना रनौत ने कहा कि उनके दिल में किसानों के लिए पूरा सम्मान है। कंगना ने कहा कि जो राष्ट्र भक्त हैं, जो राष्ट्रवादी हैं, वह मेरे बयानों का हमेशा समर्थन करते हैं। कंगना के वृंदावन पहुंचने पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। सुरक्षाबलों को कंगना को मंदिर परिसर से बाहर ले आने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर: कांग्रेस का अंतरकलह सतह पर, बगावत पर उतारू वरिष्‍ठ नेता

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular