Tuesday, March 5, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशपुरानी रंजिश को लेकर फावड़ा मार कर युवक की हत्या

पुरानी रंजिश को लेकर फावड़ा मार कर युवक की हत्या

औरैया:जिले के सहार क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर में सोमवार की सुबह मामूली कहासुनी के बाद विवाद बढ़ने पर गांव के ही लोगों ने एक युवक के सिर में फावड़ा मार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी। परिजनों ने पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

आधिकारिक सूत्रों ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह बहादुरपुर सहार निवासी बृजेश कुमार (38 वर्ष) पुत्र जय प्रकाश गांव में ही किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था तभी रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों से कहासुनी के बाद विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने युवक के सिर फावड़ा मार दिया, जिससे बृजेश के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया कि मृतक शेखू का ट्रेक्टर चलाने के साथ मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। करीब एक वर्ष पूर्व में मृतक की मां सुनीता का शव भी गांव के बाहर खेतो में मिला था। उस समय परिजनों ने गजेन्द्र आदि पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया था लेकिन पुलिस को कोई साक्ष्य न मिल पाने से गजेन्द्र को निर्दोष साबित कर दिया था। बृजेश की भी हुई हत्या में परिजन गजेन्द्र पुत्र शिवपाल को ही दोषी मानकर हत्या (Murder) किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

मृतक ब्रजेश के एक बेटी व दो बेटा है। घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सहार विनोद कुमार ने उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। घटना की जानकारी व गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक चारू निगम, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह सहित थाना बेला, बिधूना, सहायल आदि का फोर्स मौके पर मौजूद है।

ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से मना कर दिया। मृतक के दो भाई जो बाहर रहकर नौकरी करते है उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़े:   36वीं राज्य ताइक्वांडो चैम्पियनशिप ट्रॉफी लखनऊ टीम ने 20 स्वर्ण, 6 रजत और 5 कांस्य के साथ जीती

 

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular