Thursday, October 28, 2021
spot_imgspot_img
spot_img
HomeसिनेमाRaj Kundra पर कसता जा रहा है क्राइम ब्रांच का शिकंजा, इंटरनेशनल...

Raj Kundra पर कसता जा रहा है क्राइम ब्रांच का शिकंजा, इंटरनेशनल डील के ज़रिये 121 पोर्न वीडियो को 8.93 करोड़ में बेचने की थी तैयारी

- Advertisement -

मुंबई: बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्म मामले में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं। जांच में प्रतिदिन पुलिस को उनके खिलाफ नए-नए तथ्य और सबूत मिलते जा रहे हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस सूत्रों ने कहा है कि वे एक बड़ी इंटरनेशनल डील करने वाले थे। राज कुंद्रा 121 पोर्न वीडियो को 8 करोड़ 93 लाख 22 हजार 180 रुपए (1.20 मिलियन डॉलर) में बेचने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस कुंद्रा के एस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका से किए गए ट्रांजेक्शन की भी जांच करने जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट की जांच से यह मालूम हुआ है कि उसने कुछ ऑनलाइन बेटिंग की है। पुलिस को शक है कि पोर्न फिल्म से कमाए पैसों का इस्तेमाल बेटिंग में किया गया है। पुलिस को इस एंगल की जांच करनी है। 21 जुलाई को कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बहुत से डेटा डिलीट किए जा चुके हैं, पुलिस अब उन सारे डेटा को रिकवर करने की कोशिश कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने वियान कंपनी के आईटी डेवलपर का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (12 जुलाई) रात राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे। मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  India-China Border Tension: पहली बार किया तिब्‍बत के दौरे पर शी जिनपिंग, अरुणाचल बॉर्डर का किया निरिक्षण

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular