Friday, December 3, 2021
spot_img
spot_img
Homeदेश/विदेशअसम हादसा: छठ पूजा से लौट रहे ट्रक-ऑटोरिक्शा की टक्कर में 10...

असम हादसा: छठ पूजा से लौट रहे ट्रक-ऑटोरिक्शा की टक्कर में 10 की मौत

गुवाहाटी: असम के करीमगंज जिले में गुरुवार को छठ पूजा समारोह से लौटते समय सीमेंट से लदे ट्रक और ऑटोरिक्शा की आमने-सामने की टक्कर में चार महिलाओं और दो बच्चों सहित दस लोगों की मौत हो गयी। यह हादसा असम-त्रिपुरा राजमार्ग पर जिले के पाथरकांडी इलाके के बैठाखाल में हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नौ ऑटोरिक्शा यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि दुर्घटना में ऑटोरिक्शा चालक की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया, उन्होंने कहा कि उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। गुस्साए स्थानीय लोगों ने हाईवे जाम कर दिया और चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर भारी पुलिस बल भेजा गया है।

मृतकों की पहचान पाथरकंडी के लोंगई चाय बागान के रहने वाले सभी लोगों की पहचान दूजा बाई पनिका, शालू बाई पनिका, गौरव दास पनिका, ललन गोस्वामी, शंभू दास पनिका, पूजा गौर, देव गौर, मांगली करमाकर, टोपू करमाकर और ऑटोरिक्शा चालक के रूप में हुई है. सोनूरी।

असम मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: http://एक जनपद एक उत्पाद’ से आगे बढ़ा मेरठ, कहा-खेल विश्वविद्यालय का जल्द शुरू होगा निर्माण: CM योगी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular