Friday, December 3, 2021
spot_img
spot_img
Homeदेश/विदेशDelhi: मंगोलपुरी में महिला ने प्रेमी की मदद से पति की गोली...

Delhi: मंगोलपुरी में महिला ने प्रेमी की मदद से पति की गोली मारकर हत्या की

नई दिल्ली: अपराध की एक और चौंकाने वाली घटना राष्ट्रीय राजधानी  (Delhi) से सामने आई जहां मंगलोपुरी इलाके में एक महिला को उसके पति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस जघन्य अपराध को करने के लिए महिला को उसके प्रेमी ने भी सहयोग किया। घटना के बाद इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान उर्मिला के रूप में हुई है, जो अमन विहार की रहने वाली है और मृतक की पहचान राज कुमार के रूप में हुई है। महिला का प्रेमी साजिम खान (28) भी शादीशुदा था और फेरी का काम करता था।

यह चौंकाने वाली घटना तब सामने आई जब पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात एक कांस्टेबल को एक लावारिस ऑटोरिक्शा दिखाई दिया। हैरानी से जब वह रिक्शे के पास पहुंचे तो देखा कि दूसरी तरफ एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा है। पीड़ित को पास के अस्पताल में ले जाया गया, हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुखद घटना के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मौत की गहन जांच से पता चला कि शुरू में, आदमी को एक ही गोली लगी थी। इस बीच, जब पुलिस लूट के कोणों का पता लगा रही थी, तब उसका सारा सामान सुरक्षित मिला। मामले पर टिप्पणी करते हुए,डीसीपी, परविंदर सिंह ने कहा कि यह बिल्कुल स्पष्ट था कि हत्या के पीछे का मकसद डकैती नहीं था क्योंकि उसके सभी कीमती सामान बरकरार थे।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: असम हादसा: छठ पूजा से लौट रहे ट्रक-ऑटोरिक्शा की टक्कर में 10 की मौत

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular