Wednesday, December 1, 2021
spot_img
spot_img
Homeदेश/विदेशBJP: हिमाचल के मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, फंदे...

BJP: हिमाचल के मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, फंदे से लटकी मिली लाश

BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद आज होने वाली बीजेपी संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया गया है। वह दूसरी बार मंडी से लोकसभा सांसद चुने गए थे।

दिल्ली: हिमाचल के मंडी से BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत की खबर आयी है। शुरूआती जानकारी के अनुसार उन्होंने खुदकुशी की है हालांकि इसके कारणों का पता नहीं चला है। दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल के नजदीक गोमती अपार्टमेंट में उनका निवास स्थान है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सांसद ने फंदे पर लटकर जान दी है और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के मुताबिक, गेट अंदर से बंद था। स्टाफ ने फोन कर जानकारी दी है। पुलिस के आने पर गेट तोड़ा गया और अंदर पुलिस दाखिल हुई है। रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद आज होने वाली बीजेपी संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि सांसद रोजाना सुहह 6.30 बजे तक जाग जाते थे। आज जब 6.30 बजे तक नहीं जागे तो उनके पीए ने कंट्रोल रूम को फोन किया। फिर पुलिस ने ही आकर दरवाजा तोड़ा। घर मे कुक पीए मौजूद थे और परिवार के बाकी सदस्य पैतृक गांव में रहते हैं। बताया यह भी जा रहा है कि 62 साल के सांसद काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। मौके पर घर से काफी दवाएं मिली हैं।

यह भी पढ़े: Covid 19: प्रधानमंत्री की आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, आ सकता है बड़ा फैसला

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular