Friday, March 1, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशUnlock: आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम...

Unlock: आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम संबोधन

आज शाम 4 बजे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नाम संबोधन देंगे। अनलॉक (Unlock) के बीच सबकी निगाहें इस संबोधन पर टिकी हैंप्रधानमंत्री एक बार फिर जनता से ‘आत्‍मनिर्भर’ होने की अपील के साथ ही दूसरे देशों पर निर्भरता कम करने को लेकर भी चर्चा कर सकते है।

दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे देश को छठी बार संबोधित करेंगे। अनलॉक (Unlock) के बीच सबकी निगाहें इस संबोधन पर टिकी हैं कि पीएम मोदी क्या बोलेंगे? संबोधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में अमित शाह ने लिखा कि आप लोग 4 बजे पीएम मोदी का संबोधन जरूर सुनें।


इससे पहले प्रधानमंत्री ने 12 मई को देश को संबोधित किया था। तब उन्‍होंने लॉकडाउन से उबर रही अर्थव्‍यवस्‍था के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के वित्‍तीय पैकेज की घोषणा की थी। वर्त्तमान में देश में कोरोना वायरस के 5.66 लाख मामलों सामने आ चुके है। यही नहीं भारत-चीन के बीच जारी तनाव की स्तिथि ही जारी है। देश में लगने जा रहे अनलॉक-2 (Unlock) के फेज और 59 चीनी ऐप्‍स पर प्रतिबंध के फैसले के साथ ही आत्मा निर्भर भारत को बढ़ावा देने और विदेशी वस्तुओ पर निर्भरता काम करने को ले कर भी प्रधानमंत्री अपने संबोधन में कई पहलुओं पर बात कर सकते हैं।

https://newstrendz.co.in/dainik-rashifal/daily-horoscope-with-astro-rajeev-agarwal-on-news-trendz-14

देश में अब तक कोरोना के साढ़े पांच लाख से ज्यादा कंफर्म केस आ चुके हैं ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी जनता से सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने के साथ ही मास्‍क को पहनने की अपील भी कर सकते है। पीएम एक बार फिर से दो गज की दूरी का पालन करने की अपील करेंगे।
आपको बता दे पिछले दिनों गलवान में चीन द्वारा की गयी हरकत के चलते देश ने 20 वीर सपूतो को खो दिया था। जिसके बाद देश में लगातार चीन के साथ सभी रिस्ता ख़त्म करने की मांग के साथ ही चीन के समानो के बहिष्कार को लेकर देश की जनता ने मोर्चा खोल दिया था। यही नहीं खुद केंद्र सरकार ने सोमवार को ही 59 चीनी ऐप्‍स को बैन किया है। इस पर चीन की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। ऐसे में संभव है कि प्रधानमंत्री इस मामले पर भी कुछ कह सकते है।

यह भी पढ़े:http://Corona Virus: देहरादून में अब शनिवार और रविवार को भी खुलेंगे बाजार

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular