Thursday, May 19, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशIndia Bans Chinese Apps: 59 चायनीज ऐप्स पर प्रतिबन्ध लगाए जाने चीनी...

India Bans Chinese Apps: 59 चायनीज ऐप्स पर प्रतिबन्ध लगाए जाने चीनी विदेश मंत्रलाय ने दी प्रतिक्रिया

भारत द्वारा 59 चायनीज ऐप्स पर प्रतिबन्ध (India Bans Chinese App) लगाए जाने के बाद चीन की तरफ से पहली आधिकारिक प्रतिक्रिया आई है। चीन (China) ने मंगलवार को कहा कि वह इस पूरे मामले पर नज़र बनाए हुए है और इसे लेकर चिंतित भी है ।

दिल्ली: भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के बाद भारत सरकार के 59 चायनीज ऐप्स (India Bans Chinese Apps) पर सोमवार शाम प्रतिबन्ध लगा दिया था। 59 चायनीज ऐप्स पर प्रतिबन्ध लगाए जाने के बाद चीन की तरफ से पहली आधिकारिक प्रतिक्रिया आई है। चीन (China) ने मंगलवार को कहा कि वह इस पूरे मामले पर नज़र बनाए हुए है और इसे लेकर चिंतित भी है। चीन का कहना है कि अभी वह पूरे मामले के बारे में जानकारी इकठ्ठा कर रहा है।

https://newstrendz.co.in/dainik-rashifal/daily-horoscope-with-astro-rajeev-agarwal-on-news-trendz-14


तो वही चीनी विदेश मंत्रलाय के प्रवक्ता झाओ लिजियन ने कहा कि चीन इस मामले को लेकर काफी चिंतित है और पूरे मामले से संबंधित जानकारी इकट्ठी कर रहा है। झाओ ने आगे कहा कि चीन हमेशा अपनी कंपनियों से अन्य देशों के कानूनों का पूरी तरह पालन करने की अपेक्षा करता है और इससे संबंधित निर्देश भी देता है। भारत की जिम्मेदारी है कि वह विदेशी निवेशकों के कानूनी अधिकारों का सम्मान करें, जिनमें चीनी निवेशक भी शामिल है।

यह भी पढ़े:http://Unlock: आज शाम 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम संबोधन

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular