Friday, May 20, 2022
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशगुजरात के सूरत में हथियारबंद लुटेरों से लड़ती रही छात्रा,डकैती की कोशिश...

गुजरात के सूरत में हथियारबंद लुटेरों से लड़ती रही छात्रा,डकैती की कोशिश को किया नाकाम

सूरत: गुजरात के सूरत शहर में एक साहसी कदम उठाते हुए एक छात्रा ने हथियारबंद लुटेरों से मुकाबला किया और डकैती को नाकाम करने में कामयाब रही। कॉलेज की 18 वर्षीय छात्रा की पहचान रिया स्वैन के रूप में हुई है।
परीक्षा की तैयारी के लिए जाग रही प्रथम वर्ष की छात्रा ने बुधवार की सुबह करीब 1.30 बजे अपने घर के पीछे कुछ हंगामा सुना। जैसे ही रिया यह देखने के लिए उठी कि क्या हो रहा है, वह अपने सामने एक व्यक्ति को चाकू पकड़े हुए देखकर चौंक गई।  एक रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले कि लड़की कुछ कर पाती, हथियारबंद लुटेरा बिस्तर पर कूद गया और उसके गले पर चाकू रखकर धमकाया।

“शुरुआत में मैंने शोर पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि इलाके में बिजली नहीं थी। हालांकि, अंधेरे से एक चाकू के साथ एक आदमी मेरे सामने आया। रिपोर्ट में रिया के हवाले से कहा गया है। घटना कडोदरा जीआईडीसी थाना क्षेत्र के चलथन इलाके में राम कबीर सोसायटी की है। पहले लुटेरे के बाद, दो और रिया के कमरे में घुसे और सो रही उसकी बहन पर हमला करने का प्रयास किया। हाथापाई के दौरान लुटेरे के चाकू से रिया का हाथ कट गया लेकिन वह अपनी बहन को अपने पास खींचने में कामयाब रही। इसके बाद रिया मदद के लिए चिल्लाने लगी जिससे उसकी मां जाग गई और अपनी बेटी की मदद करने के लिए शामिल हो गई। परिवार के सभी सदस्यों के जाग जाने की सूचना पर हथियारबंद लुटेरे घर से भागने में सफल रहे। आरोप है कि कडोदरा जीआईडीसी पुलिस को घटना के संबंध में मामला दर्ज करने में कम से कम 18 घंटे का समय लगा।

यह भी पढ़े: Varuna 2022: भारत, फ्रांस ने शुरू किया मेगा नेवल वॉरगेम; पनडुब्बियां, एक्शन में लड़ाकू विमान

Download Android App

RELATED ARTICLES

Most Popular