Friday, March 1, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeदेश/विदेशAir India: दिल्ली में किसान आंदोलन के चलते छूट गई आपकी फ्लाइट...

Air India: दिल्ली में किसान आंदोलन के चलते छूट गई आपकी फ्लाइट तो वापस मिलेगा पैसा, जानिए कैसे

दिल्ली: किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली-एनसीआर की सीमाएं इन दिनों सील कर दी गई है। ऐसे में जिन लोगों को दिल्ली से अपनी फ्लाइट पकड़नी थी। वो लोग किसान आंदोलन की वजह से दिल्ली में प्रवेश नहीं कर सके या फिर वह देरी से एयरपोर्ट पहुंचे और उनकी फ्लाइट मिस हो गई। ऐसे पैसेंजर के लिए एअर इंडिया Air India ने किराया वापस करने की घोषणा की है. आइए जानते है किन पैसेंजर को किराया वापस किया जाएगा।

किसान आंदोलन के चलते यातायात हुआ प्रभावित- हाल ही में लागू हुए तीन कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब और हरियाणा के किसानों ने आवाज बुलंद की हुई है। आपको बता दें पिछले कई दिनों से आंदोलनकारी किसान दिल्ली की सीमा पर डेरा डाले हुए है और मांग कर रहे है कि उन्हें जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने की अनुमति दी जाए।

एअर इंडिया ने की पूरा किराया वापस करने की घोषणा- जिन पैसेंजर ने एअर इंडिया( Air India) की फ्लाइट बुक करा रखी थी और उनकी फ्लाइट किसान आंदोलन की वजह से छूट गई है। तब ऐसे पैसेंजर को परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि एअर इंडिया ने इन पैसेंजर का पूरा किराया बिना किसी शो-चार्ज के वापस करने का फैसला किया है। इसके साथ ही एअर इंडिया ने किसी दूसरी तारीख में फ्लाइट बुक करने की सुविधा भी ऐसे पैसेंजर को मुहैया कराई है। आपको बता दे एअर इंडिया ने ये छूट केवल गुरुवार और शुक्रवार के लिए लागू की थी।

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular