Thursday, December 2, 2021
spot_img
spot_img
Homeदेश/विदेशजम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दो मुठभेड़ जारी; टीआरएफ कमांडर समेत 4 आतंकी...

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दो मुठभेड़ जारी; टीआरएफ कमांडर समेत 4 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के पोम्बई और गोपालपोरा गांवों में बुधवार शाम मुठभेड़ के बाद चार आतंकवादी मारे गए। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के अनुसार अभियान जारी है और पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। कश्मीर जोन पुलिस के ट्विटर हैंडल से साझा किए गए एक अपडेट के अनुसार, प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ का कमांडर अफाक सिकंदर गोपालपोरा मुठभेड़ में मारा गया है। रेसिस्टेंस फ्रंट या टीआरएफ संयोग से लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) आतंकी समूह की एक शाखा है।

दक्षिण कश्मीर में पुलिस अधिकारियों के हवाले से रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि छिपे हुए आतंकवादियों के साथ संपर्क स्थापित किया गया था और दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की आशंका थी।

इस बीच, पुलवामा पुलिस और एसएफ ने संयुक्त नाका चेकिंग अभ्यास के दौरान अमीर बशीर और मुख्तार भट नाम के दो लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी-सहयोगियों को गिरफ्तार किया। आईजीपी कश्मीर से एक ट्वीट किया गया अपडेट पढ़ें, “उनके कब्जे से आईईडी बरामद किए गए। जांच जारी है।”

इससे पहले आज, भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना समर्थित आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। एक अन्य घटना में, बारामूला जिले के पलहलान इलाके में एक ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के दो जवान और कुछ नागरिक घायल हो गए।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े:  चित्रकूट में महिलाओं में जोश भरते हुए बोलीं प्रियंका गांधी: सुनो द्रौपदी शस्त्र उठा लो अब गोविंद ना आएंगे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular