Saturday, January 29, 2022
Homeपॉलिटिक्सकांग्रेस में एक और विद्रोह या सेवानिवृत्ति? उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश...

कांग्रेस में एक और विद्रोह या सेवानिवृत्ति? उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में मचा दी हलचल

देहरादून: जैसे ही उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, पार्टी के शीर्ष समस्या-समाधानकर्ताओं में से एक ने घोषणा की है कि पार्टी में एक और विद्रोह का संकेत देने वाले ट्वीट्स में “उनके पास पर्याप्त है”। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के शीर्ष नेता हरीश रावत ने बुधवार को ट्विटर पर रहस्यमयी ट्वीट किए। जाहिर तौर पर गांधी परिवार के करीबी, उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेतृत्व की शिकायत की।

रावत ने ट्वीट किया कि पहाड़ी राज्य में विधानसभा चुनावों के माध्यम से इसे बनाने के लिए, कई पक्षों का समर्थन होना चाहिए।रावत ने कहा कि अक्सर, जिस संगठन को सहायता प्रदान करनी चाहिए, वह सहयोग नहीं करता है या नकारात्मक भूमिका निभाता है। रावत ने ट्वीट किया, “क्या यह अजीब नहीं है कि हमें चुनाव के इस समुद्र में तैरना है, और फिर भी संगठन ने मुझसे मुंह मोड़ लिया है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है।”

हरीश रावतके शब्दों में, जो लोग हाथ-पैर बांध रहे हैं, वे वास्तव में उनके सहयोगी हैं, जो संगीत बनाते हैं, जिस पर नाचना पड़ता है। “शक्तिशाली लोगों ने समुद्र में कई मगरमच्छों (शिकारियों) को छोड़ दिया है जिन्हें हमें नेविगेट करना चाहिए। जिन लोगों का मुझे पालन करना है, उनके लोगों ने मेरे हाथ और पैर बांध दिए हैं। हाल ही में मुझे यह महसूस हुआ है कि हरीश रावत, आप काफी किया है, यह आराम करने का समय है।

यह भी पढ़े:  http://CM धामी ने विधानसभा घनसाली में विभिन्न विकास की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular

you're currently offline