Saturday, January 29, 2022
Homeपॉलिटिक्सBJP सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, उम्मीदवारों, राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए बूस्टर...

BJP सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, उम्मीदवारों, राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए बूस्टर खुराक की मांग की

नई दिल्ली: भाजपा (BJP) सांसद वरुण गांधी ने रविवार को कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपने लोकसभा क्षेत्र पीलीभीत में रहने के बाद Covid ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। भाजपा (BJP) नेता ने चुनाव आयोग से पांच राज्यों में आगामी चुनावों के मद्देनजर उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को एहतियाती खुराक देने का भी अनुरोध किया।

गांधी ने कहा कि उनमें काफी मजबूत लक्षण हैं। “तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद, मैंने काफी मजबूत लक्षणों के साथ COVID-19 पॉजिटिव हुए। अब हम एक तीसरी लहर और एक चुनाव अभियान के बीच में हैं। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए भी एहतियाती खुराक बूस्टर डोज़ की व्यवस्था करनी चाहिए, “उन्होंने ट्विटर पर लिखा। चुनाव आयोग ने शनिवार को उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की।

सबसे अधिक विधानसभा सीटों वाले राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। पंजाब, उत्तराखंड और गोवा में एक साथ चुनाव होंगे। चरण 14 फरवरी से जबकि मणिपुर में चुनाव दो चरणों में होंगे – 27 फरवरी और 3 मार्च। पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के साथ उत्तर प्रदेश में वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

पिछले महीने, भाजपा सांसद ने उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में रात्रि कर्फ्यू लगाने की आलोचना की थी और कहा था कि यह तय किया जाना चाहिए कि हमारी प्राथमिकता बीमारी को रोकना है या चुनाव के दौरान ताकत दिखाना है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा “रात में कर्फ्यू लगाना और फिर दिन में लाखों लोगों को रैलियों के लिए इकट्ठा करना आम आदमी की समझदारी की अवहेलना करता है। उत्तर प्रदेश के सीमित स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को ध्यान में रखते हुए, यह ईमानदारी से तय करना होगा कि क्या हमारी प्राथमिकता कोरोनवायरस के खतरनाक ओमिक्रॉन वैरिएंट को शामिल करना है या चुनाव के दौरान सत्ता के प्रदर्शन में शामिल होने है।

यह भी पढ़ें: http://400 से अधिक संसद कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव ; राज्यसभा ने उपस्थिति पर प्रतिबंधित लगा

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular

you're currently offline