Wednesday, January 26, 2022
Homeपॉलिटिक्सUttarakhand: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान BJP में शामिल

Uttarakhand: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान BJP में शामिल

देहरादून: भाजपा के बढ़ते कुनबे में एक और बड़ा नाम, (uttarakhand) आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जुगरान का शामिल हो गया। पार्टी के हरिद्वार रोड स्थित मीडिया सेंटर में प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक ने रविन्द्र जुगरान को एक सादे कार्यक्रम में उन्हें शामिल कराया। इस मौके पर अध्यक्ष ने कहा कि जुगरान के अनुभवों और क्षमताओं का लाभ पार्टी के आगामी चुनावों में अवश्य मिलेगा ।

इस पूर्व पार्टी की तरफ से स्वागत करते हुए मदन कौशिक ने बताया कि जुगरान पार्टी के बहुत ही जुझारू और कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं। वह राज्य आन्दोलन के उन गिने चुने चेहरों में शामिल रहे है जिन्हें आज भी लोग आन्दोलनकारी के रूप में पहचानने हैं। छात्र राजनीति के शीर्ष नेता होने से लेकर पूर्ववृति भाजपा सरकार में दर्जाधारी राज्य मंत्री के तौर पर भी सफलतापूर्वक दायित्व निर्वहन किया है। वहीं पार्टी में शामिल होते हुए जुगरान ने पार्टी में शामिल होने को अपनी घर वापिसी की तरह बताते हुए स्पष्ट किया कि उन्होंने पूर्व में २५ वर्ष भाजपा संघटन में कार्य किया है। कुछ समय के लिए जरुर वह पार्टी से बाहर थे लेकिन जब प्रदेश (uttarakhand) के विकास और लोक कल्याण के लिए पार्टी का विकल्ल्प चुनने का मौका आया तो उन्होंने पाया कि आज भी उनके जेहन में भाजपा के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के विचारों के अतिरिक्त कुछ नहीं ठहरता है। लिहाज़ा भाजपा में आना मेरी सिर्फ इच्छा ही नहीं मेरे विचारों अन्जितम संकल्प भी है।

यह भी पढ़ें: Election Commission: उत्तराखंड में आचार संहिता लागू, चुनाव तारीखों का एलान, जानें कब आपके विधानसभा में होगा मतदान

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular