Wednesday, January 26, 2022
Homeपॉलिटिक्समहिलाएं केवल वोट बैंक नही -कांग्रेस के ऊपर दीप्ति रावत ने कसा...

महिलाएं केवल वोट बैंक नही -कांग्रेस के ऊपर दीप्ति रावत ने कसा तंज कहा किशोर उपाध्याय औऱ गणेश गोदियाल महिलाओं की भागीदारी पर स्पष्ट रखे मत

देहरादून: राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा दीप्ति रावत ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय देहरादून में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के ऊपर कड़ा प्रहार करते किया। उन्होंने कहा कि महिलाएं केवल वोट बैंक के लिए नहीं है। कांग्रेस पार्टी का दोहरा चेहरा सामने आया है कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय एक तरफ कह रहे हैं कि 70 विधानसभाओं में महिलाओं को टिकट देंगे वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष गणेश गोदियाल कह रहे हैं कि वह की हम ना महिला ना युवा सिर्फ जिताऊ कैंडिडेट को ही टिकट देंगे जबकि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी 40% महिलाओं को टिकट देने की बात कर रही है जिस स्टेट में उनका खाता भी नहीं खुलने वाला है वह उत्तराखंड के लिए कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं को सिर्फ वोट बैंक समझ रखा है मैं कांग्रेस पार्टी से उत्तराखंड में स्थिति स्पष्ट करने की मांग करती हूं। भारतीय जनता पार्टी मैं जो भी कार्यक्रम योजनाएं चलाई जाती है वह महिलाओं से जुड़ी हुई होती है महिलाएं खुद को उन कार्यक्रमों में जुड़ा हुआ समझती है । कांग्रेस पार्टी को यही बात खलती है कि महिलाएं खुद को मोदी जी के साथ जुड़ी हुई क्यों समझती है 70 सालों में कांग्रेस ने महिलाओं को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मुहैया कराई। महिलाओं की सबसे मूलभूत सुविधा शौचालय जिसकी जरूरत थी वह अगर किसी को याद आया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  को, इस तरह की योजनाओं से महिलाएं खुद को प्रधानमंत्री जी से जुड़ी हुई महसूस करते हैं चाहे महिलाओं को धुए से निजात दिलाने की बात है कोविड-19 दौरान जब लोग आर्थिक रूप से कमजोर हो चुके थे उनके घर पर फ्री राशन पहुंचाने का काम किया है 80 करोड़ लोगों को उस योजना से जोड़ना यह कोई छोटी बात नहीं है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: UP: वाराणसी के निजी स्कूल में सफाईकर्मी ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular