Saturday, January 22, 2022
Homeपॉलिटिक्सकर्नल केठियाल ने ट्वीट कर बताया कांग्रेस को डूबता जहाज,कहा कांग्रेसी नेता...

कर्नल केठियाल ने ट्वीट कर बताया कांग्रेस को डूबता जहाज,कहा कांग्रेसी नेता खुद जानते हैं कांग्रेस की असलियत

देहरादून: आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने कांग्रेस को डूबता जहाज बताया है। उन्होंने मेघालय में 11 कांग्रेसी विधायकों समेत पूर्व सीएम मुकुम संगमा के टीएमसी में शामिल होने पर ट्वीट करते हुए लिखा है। मेघालय में पूर्व सीएम मुकुल संगमा समेत 11 कांग्रेसी विधायक तृणमूल काँग्रेस में शामिल हो गए हैं। मुकुल संगमा जी का साफ कहना है काँग्रेस देश को विकल्प नहीं दे सकती इसलिए पार्टी छोड़ी है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता मुकूम संगमा जी की बात से पूरी तरह से सहमत हैं। मध्यप्रदेश, गोवा, कर्नाटक, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड जहाँ से भी कांग्रेसी विधायक जीतकर आतें हैं ,वो भाजपा में शामिल हो जाते हैं। काँग्रेस सिर्फ और सिर्फ भाजपा की मदद करने वाली पार्टी बनकर रह गयी है। उन्होंने आगे कहा है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी आज एक डूबता जहाज़ है, उत्तराखंड की जनता दूसरे राज्यों में हो रही इन घटनाओं को ध्यान में रखे और 2016 में जो कांग्रेस के विधायकों ने भाजपा को जॉइन किया उसे भी याद रखें।

उन्होंने कहा,उत्तराखंड को काँग्रेस कोई विकल्प नहीं दे सकती है, उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से ही उत्तराखंड का नवनिर्माण हो सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को प्रदेश की जनता से कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेसी नेता सिर्फ अपना हित देखते हैं। जनता इनको वोट जरुर देती है लेकिन ये जनता को ही वोट देकर बीजेपी या अन्य दलों में चले जाते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता 2016 की घटना को नहीं भूली है जब कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी में शामिल होकर सरकार गिराने का काम किया था और राज्य के विकास का पहिया थम गया था। लेकिन अब जनता को छल पाना कांग्रेस के लिए टेढी खीर साबित हेगा। जैसे मेघालय में ये दल बदल हुआ उससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेसी खुद जानते हैं कि उनका कांग्रेस में रहना फायदेमंद नहीं है और इस डूबते जहाज को डूबने से अब कोई नहीं बचा सकता है। उन्होंने कहा कि जनता बहुत समझदार है और आने वाले चुनाव में जनता अपना वोट सोच समझकर देगी।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: महिलाएं केवल वोट बैंक नही -कांग्रेस के ऊपर दीप्ति रावत ने कसा तंज कहा किशोर उपाध्याय औऱ गणेश गोदियाल महिलाओं की भागीदारी पर स्पष्ट रखे मत

Download Android App

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular