Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंगएक बार फिर सुर्ख़ियों में बाबा का ढाबा: यू-ट्यूबर गौरव वासन पर...

एक बार फिर सुर्ख़ियों में बाबा का ढाबा: यू-ट्यूबर गौरव वासन पर पैसों की हेराफेरी का आरोप

दिल्ली : सोशल मीडिया पर बीते दिनों दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर स्थित ‘बाबा का ढाबा’ खूब वायरल हुआ था। लोग इस ढाबे को चलाने वाले 80 साल के कांता प्रसाद की मुश्किलों से भरी कहानी सुनकर न सिर्फ उनके ढाबे पर खाना खाने आ रहे थे, बल्कि उन्हें आर्थिक रूप से मदद भी कर रहे थे।

अब एक बार फिर बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे है लेकिन इस बार बाबा का ढाबा किसी और कारण से वायरल हुआ है जी हाँ कांता प्रसाद को सोशल मीडिया की लाइमलाइट में लाने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन के ऊपर पैसों के हेरफेर का आरोप लगाते हुए बाबा ने शिकायत दर्ज कराई है।

https://newstrendz.co.in/tech/whatsapp-new-feature-disappearing-message

तो वही इस बीच पूरे मामले पर सफाई देते हुए, गौरव वासन ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया है कि उन्होंने बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद के साथ कोई बेईमानी नहीं की है। अपनी बात को साबित करने के लिए वह जल्द ही एक वीडियो के रूप में बैंक का वेरिफाइड स्टेटमेंट अपलोड करेंगे।

फ़िलहाल इन आरोपों के बीच बाबा कांता प्रसाद और यू-ट्यूबर गौरव वासन ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। गौरव वासन ने सफाई में फेसबुक अकाउंट पर बैंक स्टेटमेंट जारी कर मदद के नाम पर मिली रकम का लेखा-जोखा दिया है। ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने बताया कि उनके पास कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया और इंग्लैंड जैसे देशों से लोगों के फोन आए थे। लोगों ने आर्थिक मदद के लिए पूछा था और कई ने मदद भी की थी।

गौरव वासन ने पिछले 7 अक्टूबर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ‘बाबा का ढाबा’ के बारे में वीडियो पोस्‍ट किया था. इसमें कांता प्रसाद और उनकी पत्‍नी बादामी देवी रोते हुए अपना दर्द बयां कर रहे थे। वासन का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद ‘बाबा के ढाबा’ पर लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। उन्‍हें पैसे ट्रांसफर कर मदद करने का भी इंतजाम हुआ।

यह भी पढ़े:http://WhatsApp जल्द ला रहा है अपना सबसे ज़रूरी फीचर : Disappearing Message

RELATED ARTICLES

Most Popular