Friday, March 1, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडबूथ स्तर तक आयोजित होंगे स्थापना दिवस के कार्यक्रम: Madan Kaushik

बूथ स्तर तक आयोजित होंगे स्थापना दिवस के कार्यक्रम: Madan Kaushik

देहरादून: भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर बूथ स्तर से लेकर शक्ति केन्द्रो तक कार्यक्रम आयोजित करेगी। इस मौके पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी विडीओ कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करेंगे। उनके साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नडढा भी रहेंगे।भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि भाजपा प्रदेश मुख्यालय में होने वाले कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक Madan Kaushik तथा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सहित वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने सभी जिलाध्यक्षों से पार्टी स्थापना दिवस पर सभी बूथ अध्यक्षों के निवास पर पार्टी का झंडा लगाने का कार्यक्रम आयोजित करने के अलावा मिष्ठान और फल वितरण करने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन को भी सुनने के लिए योजना बनाने को कहा है।

भाजपा राज्य सरकारों की योजनाओं एवं उपलब्धियो की चर्चा और उन्हें आम जन तक पहुचाने के लिए भी विमर्श किया जाएगा।
एक दिन एक न एक रचनात्मक कार्यक्रम हो। जिसमें स्वच्छता अभियान, एक बार में उपयागे होने वाले प्लास्टिक का उपयोग न करने का संकल्प, वरिष्ठ नागरिक का सम्मान, मेधावी छात्रों का सम्मान आदि प्रमुख विषय है। प्रदेश एवं जिला स्तर पर वीडियो कान्फ्रेन्स के माध्यम से पार्टी के इतिहास, विकास
विचारधारा एवं संकल्प के बारे में व्याख्यान का कार्यक्रम आयोजित किये जाएँगे। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक Madan Kaushik ने कहा इसके लिए संगठन स्तर से प्रदेश स्तर पर पदधिकारियो को प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा जरुरी दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यकर्त्ताओं को सम्बोधन के मौके पर ज़िला स्तर और वार्ड स्तर पर स्क्रीन के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को उनके संदेश और मार्गदर्शन के श्रवण के लिए व्यवस्था करे।

यह भी पढ़े: http://जनता की समस्याओं का तुरंत हो निस्तारण, प्रशासन और जनता के बीच ना हो दूरी: CM TSR

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular