Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेशCO की गाड़ी को घसीटते हुए ले गया टैंकर, गंभीर रूप से...

CO की गाड़ी को घसीटते हुए ले गया टैंकर, गंभीर रूप से घायल

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती में सीओ की सरकारी बोलेरो हादसे का शिकार हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में उनकी जान बच गई। दरअसल, सीओ की बोलेरो अनियंत्रित होकर आगे चल रहे टैंकर से टकरा गई। फिर उसी में फंसकर करीब दो किलोमीटर तक घिसटती चली गई। बाद में जब लोगो पुलिस द्वारा बैरियर लगाकर टैंकर को रुकवाया गया और उसमें से कांच तोड़कर सीओ व उनके साथ चल रहे सिपाहियों को बाहर निकाला गया।

सीओ का नाम जितेंद्र सिंह और वो कुशीनगर जिले में पोस्टेड हैं। बीती शाम जितेंद्र सिंह अपने सरकारी वाहन (बोलेरो) से लखनऊ जा रहे थे। तभी बस्ती में नेशनल हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हो गए। उनकी बोलेरो टैंकर से टकराने के बाद दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में सीओ तो बाल-बाल बच गए लेकिन उनके साथ चल रहा एक कॉन्स्टेबल (चालक) और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज (खझौला) दिलीप सिंह नें वाहन को टैंकर के नीचे से निकलवाया। काफी देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला। फिर घायल सिपाहियों को अस्पताल भिजवाया गया। घटनास्थल पर घायल पुलिसवाले दर्द से कराह रहे थे। फिलहाल, अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

दरअसल, बस्ती जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 पर मुंडेरवा थाना क्षेत्र के नरियांव गांव के पास कुशीनगर तमकुहीराज क्षेत्राधिकारी (सीओ) का सरकारी वाहन अनियंत्रित होकर आगे चल रहे टैंकर से टकरा गया। टैंकर में टकराने से वाहन उसी में फंसकर करीब दो किलोमीटर तक घिसटता रहा। हादसे में सीओ जितेंद्र सिंह बाल-बाल बच गए, लेकिन कॉन्स्टेबल सहित एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज खझौला ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

मुंडेरवा थाना क्षेत्र की पुलिस के अनुसार, सीओ तमकुहीराज जितेंद्र सिंह सरकारी वाहन से लखनऊ जा रहे थे। अभी उनकी गाड़ी नारियांव गांव के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर आगे चल रहे टैंकर से टकरा गई और गाड़ी उसी में फंस गई। टैंकर चालक सीओ की गाड़ी को घसीटते हुए घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर परसा हज्जाम चौराहे तक ले गया। जहां पर बस्ती पुलिस की सूझबूझ से किसी तरीके से टैंकर को रोका गया। फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सीओ को बाहर निकाला गया।

मामले में विनय चौहान (डिप्टी एसपी) ने बताया कि सड़क दुर्घटना में सीओ जितेंद्र सिंह बाल-बाल बच गए मगर वाहन चालक कॉन्स्टेबल गुलाम मोहम्मद और सिपाही दिव्यमन यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। दुर्घटना में सरकारी वाहन छतिग्रस्त हो गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, सभी पुलिस कर्मी फिलहाल खतरे से बाहर हैं। शेष आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़े: UCC ड्राफ्ट को कैबिनेट की हरी झंडी, विधेयक विधानसभा के पटल पर रखने को मंजूरी

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular