Sunday, December 5, 2021
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशGaurav Zone: यूट्यूबर गौरव शर्मा गिरफ्तार, रात में बनाया था वृंदावन के...

Gaurav Zone: यूट्यूबर गौरव शर्मा गिरफ्तार, रात में बनाया था वृंदावन के निधिवन का वीडियो, भेजा गया जेल

यूपी: मथुरा के थाना वृंदावन कोतवाली पुलिस ने ठाकुर बांकेबिहारी की प्राकट्य स्थली निधिवन में आधी रात को वीडियो बनाने के मामले में यूट्यूबर (Gaurav Zone) को गिरफ्तार कर लिया है। वह अलीगढ़ का रहने वाला है। उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। उसने निधिवन की मान्यता के खिलाफ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया था। इससे लोगों में आक्रोश फैल गया था। यूट्यूबर समेत चार आरोपियों के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोपी यूट्यूबर को जेल भेज दिया गया। तीन अन्य आरोपियों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। छह नवंबर को गौरव अपने चाचा राजकुमार निवासी लाजपत नगर महोली रोड मथुरा के घर आया था। यहां चाचा के पुत्र प्रशांत उर्फ छोटू व उसके दोस्त मोहित, अभिषेक व एक अन्य मिला। प्रशांत ने उसे बताया कि वृंदावन के निधिवन में रात में कोई प्रवेश नहीं कर पाता है, जो प्रवेश करता है उसके साथ कुछ अनहोनी हो जाती है। इस पर उसके दिमाग में निधिवन का वीडियो बनाने का आइडिया आया।
उसी रात में ही गौरव (Gaurav Zone) अपने चचेरे भाई प्रशांत व उसके दोस्त मोहित, अभिषेक व एक अन्य के साथ कार से निधिवन रात को 12 बजे आया था। गौरव, प्रशांत और मोहित निधिवन की दीवार कूदकर अंदर प्रवेश कर गए थे। उसने अपने मोबाइल से वीडियो बनाई थी। अभिषेक व एक अन्य लड़का बाहर गाड़ी में ही बैठे रहे थे। करीब 15–20 मिनट बाद दोनों निधिवन से वापस निकल आए थे। नौ नवंबर को गौरव ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया। जब उसे पता चला कि उक्त मामले में एफआईआर हो गई है तो उक्त वीडियो यूट्यूब चैनल से हटा दिया। मोबाइल से भी डिलीट कर दी थी। इससे पहले यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे लोगों में रोष फैल गया। आरोपी के खिलाफ थाना वृंदावन में धारा 295ए व आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। 

यह भी पढ़े: उत्तराखंड की लोक संस्कृति को संजोये ईगास बग़्वाल पर्व पर त्रिवेणी घाट पर गढ़ सेवा संस्थान द्वारा आयोजन किया गया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img
- video Advertisment -

Most Popular