Thursday, February 22, 2024
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तर प्रदेश‘स्वामी प्रसाद मौर्य विक्षिप्त हो चुके हैं’, राम का किया विरोध तो...

‘स्वामी प्रसाद मौर्य विक्षिप्त हो चुके हैं’, राम का किया विरोध तो भड़क गए सपा MLA मनोज पांडेय

लखनऊ: अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के खिलाफ उनकी ही पार्टी में विरोध सुर के उठने लगे हैं। सपा विधायक और पार्टी के मुख्य सचेतक मनोज पांडेय (Manoj Pandey) ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोला है। मनोज पांडेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इसी वजह से वो ऐसे बयान दे रहे हैं। पार्टी की नसीहत के बावजूद भी वो मान नहीं रहे हैं।

बता दें कि मनोज पांडेय रायबरेली की ऊंचाहार सीट से विधायक हैं। वह इस सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव जीतकर आए हैं। सपा में वो बड़े ब्राह्मण चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन उसी समाज पर स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर विवादित टिप्पणी करते नजर आते हैं। जिसको लेकर अब मनोज पांडेय ने बयान दिया है।

“मानसिक संतुलन ठीक नहीं है स्वामी प्रसाद (Swami Prasad Maurya) का”

सपा विधायक मनोज पांडेय ने पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के विवादित बयानों को लेकर उनपर हमला बोलते हुए कहा- स्वामी प्रसाद का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। मानसिक संतुलन ठीक ना होने की वजह से वह ऐसे बयान दे रहे हैं। पार्टी ने कई बार उनको नसीहत दी बावजूद इसके वो नहीं मान रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य विक्षिप्त हो चुके हैं।”

स्वामी प्रसाद का जगह-जगह हो रहा विरोध

गौरतलब है कि हिंदू धर्म पर अपने बयानों के चलते स्वामी प्रसाद का जगह-जगह विरोध हो रहा है। हाल ही में कौशांबी में उनका हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया था। इतना ही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी पर हिंदू संगठन के लोगों ने स्याही भी फेंकी थी। साथ ही उनको काले झंडे दिखाए थे।

बीते साल फरवरी महीने में वाराणसी के रामनगर इलाके में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे स्वामी प्रसाद के काफिले पर स्याही और काले कपड़े फेंके गए थे। इस घटना के बाद अगस्त महीने में समाजवादी पार्टी के ओबीसी महासम्मेलन के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया था। एक वकील के वेश में पहुंचे आकाश सैनी नाम के शख्स ने जूता फेंका था। वहां मौजूद सपा और मौर्य समर्थकों ने उसको पकड़ लिया और जमकर पीटा था।

यह भी पढ़े: ਅੰਮ੍ਰਿਤਸਰ ਸਿੰਘ ਤੇ ਉਸ ਦੇ ਸਾਥੀ ਦੀ ਗੋਲੀਆਂ ਮਾਰ ਕੇ ਹੱਤਿਆ

Download News Trendz App

newstrendz-mobile-news-app-download
RELATED ARTICLES
- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Most Popular